ENG | HINDI

इस वजह से 40 की उम्र में भी बला की खूबसूरत दिखती हैं शिल्‍पा शिंदे !

एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे

‘टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं’ से फेमस हुई एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे आजकल बिग बॉस के घर में नज़र आ रही हैं।

इस सीरियल से मिली लोकप्रियता का फायदा शिल्‍पा को बिग बॉस के शो में भी हो रहा है। यहां पर भी शिल्‍पा को दर्शकों को खूब सपोर्ट मिल रहा है।

इस शो में एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। 40 की उम्र में भी शिल्‍पा शिंदे शो की दूसरी प्रतिभागियों को खूबसूरती के मामले में कांटे की टक्‍कर दे रही हैं। कई बार शो के होस्‍ट खुद सलमान खान भी शिल्‍पा की खूबसूरती की तारीफ कर चुके हैं। यहां तक कि शो में उनके दुश्‍मन से दोस्‍त बने विकास गुप्‍ता ने तो उनकी तारीफ करते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा से कर दी थी।

जब से एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस के घर में आईं हैं तभी से हर कोई उनकी ग्‍लोइंग त्‍वचा के बारे में बात कर रहा है। शिल्‍पा के फैंस तो उनकी खूबसूरती के कायल हैं और जानना चाहते हैं कि उनकी इस ग्‍लोइंग त्‍वचा का क्‍या राज़ है। हमें मालूम चला है शिल्‍पा की ग्‍लोइंग त्‍वचा का राज़ जो हम आज आपसे शेयर करने वाले हैं।

एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे का ब्‍यूटी सीक्रेट है नारियल तेल।

जी हां, रात को सोने से पहले शिल्‍पा पूरी बॉडी पर नारियल तेल लगाती हैं। सिर से लेकर पांव तक यहां तक कि चेहरे पर भी वो रोज़ नारियल तेल लगाती हैं। अगर कभी वो रात को नारियल तेल ना लगा पाएं तो सुबह नहाने से पहले इसे जरूर इस्‍तेमाल करती हैं। नारियल तेल लगाने से कितना फायदा होता है, इसका अंदाज़ा तो आप शिल्‍पा शिंदे की ग्‍लोइंग त्‍वचा को देखकर ही लगा सकते हैं।

नारियल तेल में एंटी एजिंग गुण होते हैं जो त्‍वचा को चमकदार बनाते हैं और उसे जवां बनाए रखते हैं। नारियल तेल को अगर हल्‍का गर्म करके बालों में रोज़ लगाया जाए तो बाल मुलायम, घने और चमकदार बनते हैं।

अब तो आप जान ही गए होंगें कि बिग बॉस के घर में राज करने वाली एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे की ग्‍लोइंग स्क्नि का क्‍या राज़ है। आप चाहें तो उनकी तरह दिखने के लिए आप भी नारियल तेल का प्रयोग कर सकती हैं।

इस बार बिग बॉस सीज़न 11 में शिल्‍पा शिंदे के जीतने के आसार काफी ज्‍यादा हैं। हालांकि, उन्‍हें टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान से कड़ी टक्‍कर मिल रही है। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि शिल्‍पा शिंदे और हिना खान में से किसके सिर बिग बॉस विनर का ताज सजता है।

भाभीजी.. शो से फेमस हुई एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे ने प्रोडक्‍शन टीम के साथ कुछ विवाद होने के कारण शो को छोड़ दिया था जिसके बाद टीम ने उन पर लीगल एक्‍शन लेते हुए उन पर टीवी पर आने पर बैन लगा दिया। इसके बाद शिल्‍पा ऋषि कपूर के साथ एक फिल्‍म में आइटम सॉन्‍ग करती हुई नज़र आई थीं। हालांकि, इस सॉन्‍ग में शिल्‍पा को अपने मोटापे की वजह से दर्शकों के खूब नेगेटिव कमेंट्स सुनने को मिले थे लेकिन अब तक शिल्‍पा की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है। बिग बॉस के घर में शिल्‍पा सबसे ज्‍यादा पॉपुलर हैं।