ENG | HINDI

बिग बॉस 11 पर आज्ञाकारी बहू हिना खान के दिखे गाली गलौच से लेकर चुगली वाले अंदाज

बिग बॉस 11 में हिना खान

बिग बॉस 11 में हिना खान – ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री हिना ख़ान ने दर्शकों के दिलों पर अपनी एक आज्ञाकारी बहू की छवि को बखूबी बनाए रखा था।

सीरियल में ‘अक्षरा’ का वह किरदार लोगों के दिलों पर तुलसी व पार्वती के किरदार के समान ही था। इसलिए उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल को तकरीबन 10 वर्षों तक निभाया।

हिना यानि अक्षरा की सीरियल में उन 10 वर्षों में छवि आज्ञाकारी बहू व दुलारी बेटी के बराबर ही रही। लेकिन उनकी यह छवि बिग बॉस 11 पर कंटेस्टेंट के रूप में धूमिल दिख रही है। हिना ख़ान अब अपने 10 वर्षों के किरदार अक्षरा से बाहर आकर हिना ही हैं। जो शो के दौरान कहीं से संस्कारी, सहमी व आज्ञाकारी बहू नहीं दिख रहीं है।

बिग बॉस 11 में हिना खान की छवि किसी राजनेता से कम नहीं है, जो अपना पक्ष रखती हैं लेकिन दूसरों की समस्या को हल न कर बढ़ाती हुई भी दिख रहीं है। इनके अलावा हिना ख़ान के बिग बॉस में क्या-क्या रूप दिख रहे हैं। वह आप आगे पढ़ सकते हैं।

अगर आप बिग बॉस 11 को शुरु से फॉलो कर रहे हैं। तो उनके उस गाली गलौच, झगडालू व बात-बात पर आंसू बहाने वाला रूप जरूर देखा होगा। जो बिग बॉस के सभी घरवालों के लिए हंसी से कम नहीं है। हिना ख़ान की इस छवि से उनके घर पर दुश्मन ज्यादा व ख़ास कम रह गये है।

यही वजह है कि शो के अंदर आने वाले एक्सकंटेस्टेंट भी बिग बॉस 11 में हिना खान के इस बर्ताव की जमकर बुराई कर रहे हैं। पिछले दिन गौहर ख़ान, मनवीर गुर्जर के अलावा उर्वशी ढोलकिया, काम्या पंजाबी, अनीता हंसनंदानी, करण पटेल, किश्वर मर्चेंट ने सोशल मीडिया से हिना ख़ान पर गुस्सा बरसाया है। इसके बाद हिना ख़ान का शो के अंदर अपने सीनियर की इज्ज़त कहलवाने का घमंड छूट गया है।

एक तरफ देखा जाए बिग बॉस का खेल ही ऐसा है। जिसमें कंटेस्टेंट को ऐसा करना ही पड़ता है। शायद यह वजह हिना ख़ान की उस खराब रवैये की हो सकती है। यह तो बाद में पता लगेगा कि खेल में रियल व फेक कौन है ? मगर बिग बॉस 11 में हिना खान के ऐसे कारनामों से वह शो पर हिट जरूर है। जिससे शो की टीआरपी बहुत बढ़ गयी है।

बिग बॉस 11 में हिना खान की छवियां

बिग बॉस 11 के शुरुआती दिनों में जुबैर ख़ान व अर्शी ख़ान की लड़ाई को शांत न कर भड़काने का काम हिना ने किया था। यह आरोप विकास गुप्ता ने हिना पर लगाए थे। इस पर सलमान ने हिना की वीकेंट के वार पर उनकी क्लास भी ले ली थी।

बिग बॉस 11 में हिना खान

शो में भाभी जी घर पर हैं कि लीड एक्ट्रेस ‘शिल्पा शिंदे’ व हिना ख़ान की टकरार साफ देखी जा रही है। दोनों ही शो के अंदर एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंदी बन गये हैं। जो शो के शुरुआत से 2 महीने गुजर जाने तक भी वैसे ही हैं।

बिग बॉस 11 में हिना खान

हिना ख़ान व विकास गुप्ता की शो पर पहले दोस्त रहे थे। लेकिन बाद में दुश्मन ऐसे हुए मानो वह शो के शुरुआत से ही लड़ाई कर रहे हों। हिना ने विकास को न्यू यॉर्क फिल्म भी कहा।

बिग बॉस 11 में हिना खान

हिना ख़ान व अर्शी की लडाई को केट फाइट कहना ज्यादा सही रहेगा। दोनों एक दूसरे के मेकअप से लेकर कपड़ों पर केंट ही करते हैं।

इसके बाद बंदगी और हिना की लड़ाई या पुनीश और हिना की लड़ाई।

बिग बॉस 11 में हिना खान

बिग बॉस 11 में हिना खान ने शो पर लगभग हर कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई किया है। इनमें कई कंटेस्टेंट शो से बाहर जाकर उनकी बुराई कर रहे हैं। और जो शो पर बने हैं वह अब भी हिना ख़ान से लडाई कर रहे हैं । जिससे वह आज्ञाकारी बहू से अधिक झगडालू बहू ज्यादा दिख रहीं है।

Don't Miss! random posts ..