विशेष

खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली ये मॉडल पहले करती थी आर्मी में काम

शरॉन इरके – सोशल मीडिया का बढ़ते ट्रेंड लोगों को सुर्ख़ियों में लाने का काम बखूबी निभा रहा है.

सोशल मीडिया की वजह से ही 29 साल की मिनसोटा की शरॉन इरके नाम की एक सुपर मॉडल आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है. सुपरमॉडल ने कुछ समय पहले अपनी कुछ बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर की जिसने सोशल मीडिया में तहलका मचा देने का काम किया था. आज के समय में शरॉन के 1 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स बन चुके हैं.

लेकिन शरॉन इरके के फैंस इस बात को जानकर काफी हैरान हुए कि शरॉन मॉडलिंग से पहले आर्मी में काम कर चुकी हैं. शरॉन ने लगातार 4 सालों तक फौज में अपनी ड्यूटी निभाई है.  शरॉन नेे इस बात को खुद अपने फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि 19 साल की उम्र में ही उन्होंने आर्मी ज्वाइन किया था.

शरॉन ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि जब वो 19 साल की थी तब उन्होंने यूएस आर्मी ज्वाइन कर लिया था और लगभग 4 वर्षों तक एक्टिव ड्यूटी ऑफिसर के पद पर कार्यरत रही उसी दौरान शरॉन ने अपने मॉडलिंग करियर की भी शुरुआत कर दी थी.

फौज में जाने के पीछे ये थी वजह –

हाल ही में शरॉन ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए बताया कि “मुझे लेकर लोगों की मानसिकता ये थी कि मैं आर्मी जॉइन नहीं कर सकती हूं, क्योंकि मैं आर्मी में काम नहीं कर पाऊंगी, मैं आर्मी के नियमों मेें टिक पाने में असमर्थ हूं. लेकिन मैंने हर किसी की सोच को गलत साबित कर दिया. मैंने आर्मी में अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाया है.”

शरॉन ने बताया कि “मैंने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया है. मैंने इस लाइन को इसलिए नहीं चुना है कि मैं पैसे कमाना चाहती हूं, बल्की मैंने मॉडलिंग लाइन को इसलिए चुना क्योंकि येे मुुझे बहुत पसंद है.”

लोग मेरे प्राइवेट फोटोज को देखना चाहते हैं –

शरॉन मॉडलिंग तो करती है ही साथ ही साथ ऑनलाइन शोज भी किया करती हैंं, शेरॉन को देखने वाले को पैसे चुकाने होते हैं और लोग दिल खोलकर पैसे देते हैं. शरॉन को ये अच्छा लगता है कि उनके चाहने वालों की संख्या इतनी अधिक है लेकिन साथ हीं शरॉन ने ये भी कहा कि “मेरे चाहने वालों में से कुछ ऐसे भी हैं जो मेरे प्राइवेट फोटोज देखने की इच्छा जताते हैं इसके लिए अगर पैसे चुकाने हो तो पैसे भी चुकाने को तैयार रहते हैं. पर मैं इन सब बातों को दरकिनार कर देती हूं.”

कुछ समय पहले की बात है जब शरॉन ने अपनी बिकनी वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी तो जैसे तहलका मच गया था. उनके फॉलोवर्स की संख्या दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. बेहद खूबसूरत शरॉन इरके एक कामयाब मॉडल तो है ही साथ ही आर्मी में कार्यरत होते हुए उन्होंने काफी ईमानदारी और कड़ी मेहनत के साथ अपने कार्यभार को भली-भांति संभालने का काम किया हैै.

बचपन से ही शरॉन इरके का सपना था मॉडल बनने का. आर्मी तो उन्होंने सिर्फ लोगों का मुंह बंद कराने के लिए और लोगों के सामने अपने आप को साबित करने के लिए ज्वाइन की थी, क्योंकि लोगों की मानसिकता शेरॉन को लेकर थी कि वो वहां के कठोर नियम कानूनों में नहीं टिक पाएंगी जिसे शरॉन इरके ने गलत साबित कर दिया. फिर अपने बचपन के सपने को साकार करने के लिए मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दी और आज एक सफल सुपर मॉडल बन चुकी हैंं शरॉन.

Khushbu Singh

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago