ENG | HINDI

अंबानी की पार्टी में शाहरुख हुए शर्मिंदा !

अनंत अंबानी

अनंत अंबानी – हाल ही में अम्बानी विला में सेलिब्रिटी पार्टी रखी गई थी जहां शाहरुख-सलमान से लेकर अमिताभ बच्चन तक मौजूद थे.

इस पार्टी का सारा ध्‍यान यहां के होस्ट अनंत अम्बानी ने खींचा.

अनंत अंबानी, मुकेश अम्बानी के छोटे बेटे हैं जिनका कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर उनके मोटापे के कारण बेहद मजाक उड़ाया गया था. अनंत ने ये मजाक इतना सीरियस ले लिया कि उन्होंने सिर्फ 6 महीने में 80 किलो वजन घटा कर सबका मुह बंद कर दिया.

वहीं दूसरी ओर पार्टी की जान बने शाहरुख खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 के लुक में नज़र आए.

अनंत अंबानी

शाहरुख खान को एक्टिंग का बादशाह तो कहा ही जाता है और साथ ही ये भी कहा जाता है कि वो किसी को भी अपनी बातो में फंसा लेते हैं. शाहरुख के प्रजेंस ऑफ माइंड की दाद देनी पड़ेगी. किंग खान इतने प्यार और करार के साथ जवाब देते हैं कि सामने वाले के पास बोलने को कुछ बचता ही नहीं है. लेकिन इस बार शाहरुख का मुह बंद करवा दिया अनंत अम्बानी ने जिसके कारण शाहरुख काफी शर्मिंदा भी हुए.

दरअसल, ये मौका था रिलायंस परिवार के 40 साल पूरे होने का जिसमें देश भर की मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. अम्बानी परिवार से लेकर देश के बड़े-बड़े बॉलीवुड सितारे भी यहां शरीक हुए थे. पार्टी काफी देर तक अच्छी जा रही थी कि तभी शाहरुख ने अनंत से स्टेज पर मजे लेना शुरू कर दिया.

अनंत अंबानी

शाहरुख अपने पुराने किस्से सुनाने लगे और बताने लगे कि कैसे वो सिर्फ 5 रुपये लेकर मुंबई आए थे और आज को इतने कामयाब हैं. इसी मस्ती के चलते शाहरुख ने अनंत से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसके जवाब ने शाहरुख की बोलती बंद कर दी.

आपको बता दें कि अगर शाहरुख दुनिया के सबसे अमीर एक्टर हैं तो अनंत भी किसी से कम नहीं हैं. देश में अपने बड़े भाई आकाश अम्बानी के बाद अनंत अंबानी दूसरे ऐसे बैचलर हैं जिनका सबसे अधिक बैंक बैलेंस है.

अनंत अंबानी चाहे तो शाहरुख की तरह आईपीएल टीम खरीद लें लेकिन दोनों में ही काफी फर्क है. एक तरफ हैं शाहरुख खान द किंग ऑफ बॉलीवुड जिन्होंने सब कुछ अपने बलबूते पर किया है और दूसरी ओर अनंत अम्बानी जिन्हें सब कुछ विरासत में मिला है.

शाहरुख को कई पार्टीज़ में ऐसे ही मजाक-मस्ती करते हुए देखा गया है और आज तक अनंत अंबानी ने भी उनके किसी मजाक का बुरा नही माना.

तो फिर ऐसी क्या बात हो गई जिसके कारण शाहरुख, अनंत अंबानी का जवाब सुनते ही चुप हो गए. दरअसल, शाहरुख ने ऑन स्टेज अनंत के साथ मस्ती करते हुए कहा कि “मेरी पहली सैलरी 50 रुपए थी और आपकी कितनी थी?

तो इस बात का जवाब देते हुए अनंत अंबानी ने कहा कि “छोडिए क्योंकि अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप शर्मिंदा हो जाएंगे. बस इसी बात पर सभी बैठी हस्तियां हंस पडीं और शाहरुख की बोलती बंद हो गई. शाहरुख इसी बात से शर्मिंदा हो चुके थे और बात को टालते हुए दूसरी बात करने लगे. बस कुछ इस तरह शाहरुख की अंबानी की पार्टी में बेइज्‍जती हो गई।

Don't Miss! random posts ..