ENG | HINDI

शाहरुख खान जब अंबानी के घर पहुंचे तो इतने आलीशान बंगले में खो गया उनका ये सामान !

शाहरुख खान के जूते

शाहरुख खान के जूते – एक तरफ बॉलीवुड के किंग खान और दूसरी तरफ उद्योग जगत के धुरंधर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी. मौका भी था और दस्तूर भी जब इन दोनों हस्तियों की मुलाकात हुई.

जी हां, गणेशोत्सव की खुमारी आम लोगों से लेकर खास लोगों के सिर चढ़ी हुई है. सिर्फ आम लोग ही बप्पा की भक्ति  के रंग में नहीं रंगे हैं बल्कि फिल्म, उद्योग और राजनीति जगत से जुड़ी हस्तियां भी गणपति बप्पा की सेवा में तन मन और धन से लगी हुई हैं.

बिजनेसमैन मुकेश और नीता अंबानी के घर में गणेशोत्सव का शानदार आयोजन किया गया. गणेशोत्सव के इस खास मौके पर बॉलीवुड के किंग खान बप्पा के दर्शन लेने के लिए अंबानी के आलीशान बंगले पर पहुंचे.

जहां पहुंचकर शाहरुख ने सबसे पहले बप्पा के दर्शन किए और फिर उनकी पार्टी में शरीक हुए, लेकिन इस बीच उनकी एक चीज खो गई जिसे ढूंढने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी.

शाहरुख खान के जूते –

खो गए शाहरुख खान के जूते

दरअसल अंबानी के आलीशान बंगले में बप्पा के दर्शन करते वक्त शाहरुख खान ने अपने जूते उतार दिए थे और दर्शन करने के बाद वो पार्टी में शरीक हुए लेकिन पार्टी से जब वो बाहर आए तो उन्होंने देखा कि वो अपने पैरों में जूते पहनना तो भूल ही गए हैं.

जूतों की याद आते ही शाहरुख उस जगह पर पहुंचे जहां उन्होंने अपने जूत उतारे थे लेकिन ये क्या वहां उन्हें अपने जूते मिले ही नहीं.

खुद जूतों की खोज में लगे शाहरुख

इधर-उधर देखने के बाद भी जब शाहरुख को अपने जूते नहीं मिले तो वो खुद अपने जूतों की तलाश करने लगे. हालांकि इस काम में मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने भी मदद की.

देखते ही देखते शाहरुख के जूते गुम होने की बात पार्टी में फैल गई. हालांकि काफी देर तक जूतों की तलाश करने के बाद उन्हें अपने जूते मिल गए, तब जाकर उन्होंने अपने जूते पहने और मुकेश अंबानी के घर से निकलकर अपने घर के लिए रवाना हुए.

ये थी कहानी शाहरुख खान के जूते की  शाहरुख खान इस पार्टी में इतने मशगूल हो गए थे कि उन्हें अपने जूते पहनने का ख्याल तक नहीं आया और जब वो पार्टी से बाहर आए तब उन्हें अपने जूतों की याद आई और जब जाकर वो उसकी खोज में लग गए.

 

Don't Miss! random posts ..