ENG | HINDI

सेक्स एडिक्ट थी पाकिस्तान की ये मशहूर राजनेता !

सेक्स एडिक्ट

सेक्स एडिक्ट – पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो पाकिस्तान की ताकवर और कद्दावर नेताओं में शुमार होती थी.

हर कोई उनकी राजनीतिक समझ का कायल था, लेकिन बेनज़ीर जितनी लोकप्रिय नेता था, उनकी निजी ज़िंदगी उतनी ही विवादास्पद रही. भुट्टो परिवार पाकिस्तान का सबसे बड़ा राजनैतिक परिवार था, मगर वहां की फौजी हूकुमत ने उसकी धज्जियां उड़ा दी थी.

बेनजीर ने आखिरी पलों तक अपने परिवार की विरासत को बचाने की कोशिश की थी.

पाकिस्तानी आवाम के बीच वो बहुत मशहूर थी, लेकिन एक चीज़ की वजह से अक्सर उनकी छवी खराब होती रही है, और वो चीज़ थी सेक्स की लत.

लंदन के रोशन मिर्जा की किताब ‘Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto’ में बेनजीर भुट्टो के बारे में कुछ ऐसे ही सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं. रोशन ने अपनी किताब में दावा किया है कि बेनजीर रंगीन मिजाज की महिला थीं और उनके मोरक्कन ‘गो-गो ब्वॉय’ के बीच फिजिकल रिलेशन थे. इतना ही नहीं, किताब में बेनजीर और अमरीका में पाकिस्तान के भूतपूर्व राजदूत शेरी रहमान द्वारा सेक्स पार्टीज के आयोजन का भी दावा किया गया है.

रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि बेनजीर के शेरी रहमान के अलावा उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से भी फिजिकल रिलेशन थे. इस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी. रोशन ने यह दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है. इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात स्वीकार की थी.

सेक्स पार्टीज

एक बार पाकिस्तानी प्रेस को दिए इंटरव्यू में मिर्जा ने बताया था कि लंदन में 1995 से 2004 के दरमियान सेक्स एडिक्ट बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में सेक्स पार्टीज का आयोजन होता था. भुट्टो परिवार ने यह हवेली 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी. मिर्जा का दावा है कि बेनजीर भुट्टो, दुबई और इंग्लैंड में, बड़े आराम से, प्राइवेट सेक्स पार्टियों में भाग लेती थीं. बेनजीर के संबंध, पाकिस्तान के अमेरिका में राजनयिक शैरी रहमान से भी थे, जो बेनजीर और अन्य हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट सेक्स पार्टियों के लिए इंतजाम करते थे.

बेटा भी मां की तरह निकला

वहीं, मिर्जा के दावे के अनुसार इस विला की मालकिन बेनजीर थीं और बेनजीर व शेरी रहमान ही यहां अक्सर सेक्स पार्टीज का आयोजन करवाते थे. इस पार्टी में पत्नियां और गर्लफ्रेंड की अदला-बदली होती थी. विला में बेनजीर के अलावा उनका बेटा बिलावल भी सेक्स पार्टीज करवाता था.

बनेजीर की निजी ज़िंदगी के बारे में इस सनसनीखेज खुलासे से उस वक्त हर कोई हैरान रह गया था, मगर इस खुलासे से एक बात तो साफ है कि हर इंसान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उसका रूप बिल्कुल अलग होता है.

बेनज़ीर जैसी कद्दवार नेता सेक्स एडिक्ट भी हो सकती है ये कोई नहीं सोच सकता था, लेकिन दूसरे तरीके से सोचे तो आखिर वो भी तो इंसान ही थी और गलतियां हर इंसान से होती है.

Article Categories:
राजनीति

Don't Miss! random posts ..