ENG | HINDI

इस पाकिस्तानी राजनेता की पत्नी के खुलासे से हिल गया पूरा पाकिस्तान !

रेहम खान

पाकिस्तानी के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और मशूहर नेता इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने अपनी किताब में ऐसे खुलासे किए हैं जिससे पूरा पाकिस्तान हिल गया है.

रेहम के खुलासे से पाकिस्तान में बवाल मच गया है और उनके पति इमरान खान की मुश्किलें और बढ़ गई हैं.

चलिए आपको बताते हैं कि अपनी किताब में रेहम ने आखिर ऐसा क्या कह दिया जिससे पूरा पाकिस्तान हिल गया है.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चेयरमैन इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं.

रेहम खान

जब से उन्होंने दूसरी शादी की उनका जीना मुश्किल हो गया, पहले तो शादी के कुछ ही दिनों में पत्नी रेहम खान ने उन्हें तलाक दे दिया और अब उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे इमरान खान बौखला गए हैं. दरअसल, अब उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्टर और अपनी पार्टी के नेताओं के साथ रिलेशनशिप में थे. रेहम ने चौंकाने वाले दावे अपनी बायोग्राफी में किए हैं.

रेहम खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में उन लोगों के नामों का भी खुलासा किया है, जिनसे इमरान के संबंध रह चुके हैं. इनमें पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई लीडर मुराद सईद के नाम शामिल हैं.  रेहम का दावा है कि इनके बीच रिश्ते रहे हैं.  रेहम खान की ओर से लगाए गए आरोप तब सामने आ रहे हैं, जब उनकी आने वाली ऑटोबायोग्राफी का वर्जन ऑनलाइन लीक हो गया.

रेहम खान

इतना ही नहीं रेहम ने पीटीआई के मीडिया कोऑर्डिनेटर अनिला ख्वाजा के साथ भी इमरान खान का अवैध संबंध होने का दावा किया था. रेहम यहीं नहीं रुकी अपने पति के अलावा उन्होंने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के बारे में भी कई खुलासे किए हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहम ने इस किताब में वसीम अकरम को लेकर भी एक सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम अपनी स्वर्गीय पत्नी का इस्तेमाल अपनी सेक्शुअल फैंटेसीज को पूरा करने के लिए करते थे.

रेहम ने दावा किया है कि अकरम ने अपनी पत्नी को किसी अश्वेत के साथ सेक्स करने के लिए कहा और वो खुद उन्हें देखता रहा. इन दावों के बाद अकरम ने रेहम को लीगल नोटिस भेजा था. साथ ही उनके दावों को स्वर्गीय पत्नी के लिए अपमानजनक और बदनाम करने वाला बताया.

रेहम खान

इससे पहले रेहम ने इमरान खान पर राजनीति फायदे के लिए महिलाओं का इस्तेमाल करने के आरोप भी लगाए थे. रेहम ने कहा था कि इमरान इसमें सीधे तौर पर शामिल नहीं थे लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी थी कि उनकी पार्टी के लोग ऐसा कर रहे हैं. रेहम ने इमरान पर सेक्सुअल हैरासमेंट का भी आरोप लगाया है. इमरान खान ने रेहम खान से जनवरी 2015 में दूसरी शादी की थी और अक्टूबर 2015 में ही इनका तलाक हो गया था. इसके बाद इमरान ने बुशरा मानेका से तीसरी शादी की है.

रेहम ने जिस तरह से पाकिस्तान की दो दिग्गज़ हस्तियों पर इतने सनसनीखेज़ आरोप लगाए हैं ज़ाहिर है इसके बाद भूचाल तो आना ही था, लेकिन रेहम के दावों में कितनी सच्चाई है ये तो वही जानें.

Don't Miss! random posts ..