ENG | HINDI

अपने भाई के मामा से शादी करना चाहती है सैफ की बेटी सारा अली खान !

सारा अली

सारा अली खान – आमतौर पर लड़कियां जिस लड़के को डेट करती हैं उसी से शादी भी करना चाहती हैं, लेकिन इस मामले में सारा अली खान की पसंद थोड़ी अलग है.

वो जिस हीरो को डेट करना चाहती हैं उससे शादी नहीं करना चाहती, बल्कि शादी के लिए तो उन्हें अपने भाई का मामा पसंद है.

अब आप सोच रहे होंगे  कि भाई का मामा तो उनका भी मामा लगा, भला वो मामा से कैसे शादी कर सकती हैं?

तो हम आपको बता दें कि वो अपने सौतेले भाई यानी की तैमूर के मामा रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करना में अपनी शादी और प्यार के बारे में ढेर सारी बाते कहीं.

सारा अली खान ने कहा कि वह एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. एक रेडियो में शो में तो उन्होंने कार्तिक को अपना एड्रेस तक भेजने की बात कह दी थी.

‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के एक्टर कार्तिक आर्यन से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने शर्माते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या कहना है लेकिन मुझे लगता है कि वह वास्तव में बहुत खूबसूरत हैं.’

सारा के साथ डेट के सवाल पर रिएक्शन देते हुए कार्तिक ने आगे कहा, ‘हां, मतलब कॉफी पीना चाहूंगा.’

एक ओर जहां सारा कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना चाहती हैं, वहीं शादी वो रणवीर कपूर से करना चाहती हैं, लेकिन वो रणवीर को डेट नहीं करना चाहती हैं. अब सारा के इस अजीब पसंद की वजह क्या है ये तो वही जाने, लेकिन उनके इस जवाब से आलिया को ज़रूर थोड़ा गुस्सा आया होगा, क्योंकि फिलहाल तो वो रणवीर से शादी के मूड में है.

जहां तक सारा अली खान की बात है तो फिलहाल तो उन्हें अपना करियर बनाना है. उनकी पहली फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ इश्क फरमाती नज़र आएंगी, बॉलीवुड में सारा का करियर कितना लंबा चलेगा वो बहुत कुछ इस फिल्म पर निर्भर करेगा.

Article Categories:
मनोरंजन

Don't Miss! random posts ..