ENG | HINDI

बिग बॉस की ये फेमस एक्ट्रेस सडकों पर शराब पीकर डांस कर रही है

गायिका सपना चौधरी

गायिका सपना चौधरी – बिग बॉस ११ भले ही ख़त्म हो गया हो, लेकिन इस घर में रहने वाले सभी सदस्य अपनी पॉपुलैरिटी को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं.

बिग बॉस ने पूरे सीज़न में कई लोगों को स्टार बना दिया. इस घर से जो भी बाहर आया वो एक नया मुकाम हासिल कर लिया. हर सदस्य अपनी-अपनी फील्ड में बढ़िया कर रहा है, लेकिन एक ऐसी सदस्य है जो सड़कों पर नाच रही है. वो भी शराब पीकर.

जी हाँ, इस एक्ट्रेस का नाम है गायिका सपना चौधरी. एक्ट्रेस इसलिए क्योंकि ये उससे कम नहीं है. सपना के करोड़ों चाहने वाले हैं. सपना चौधरी बिग बॉस में आने के बाद से ही इतनी फेमस हो गई हैं कि उनका डांस अब सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि कई जगहों पर हो रहा है. इतनी फेमस होने के बाद भी सपना का यूँ सड़कों पर नाचना अच्छा नहीं लगता.

दरअसल गायिका सपना चौधरी टल्ली होकर नाच तो रही हैं, लेकिन वास्तविक लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में.

जी हाँ. गायिका सपना चौधरी एक फिल्म में आ रही हैं. भोजपुरी फिल्म में नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म में वो शिरकत कर रही हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सपना टल्ली होकर खूब नाच रही हैं.

सपना जब से बिग बॉस के घर से आई हैं उनके पास कई प्रोजेक्ट्स की डिमांड बढ़ गई है.

लोग उन्हें फिल्मों में साइन करने के लिए तरस रहे हैं. सपना  डांसर से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उनका सॉन्ग रिलीज हो गया है. फिल्म वीरे की वेडिंग में सपना चौधरी ने आइटम नंबर किया है. गाने के बोल हैं ‘हट जा ताऊ’. हरियाणवी पृष्ठभूमि के लोगों में ये गाना सिग्नेचर टोन की तरह इस्तेमाल किया जाता है.

इस गाने को बॉलीवुड अंदाज में इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. सपना इस फिल्म में केवल इसी गाने में नज़र आ रही हैं, लेकिन जल्द ही हो सकता है कि बतौर हीरोइन वो फिल्मों में आएं.

बड़ी बात ये हैं कि इस गाने को इसे सुनिधि चौहान ने गाया है.

गाने को शुरुआत से देखने पर आपकी आंखें लगातार सपना को ढूंढती रहती हैं, लेकिन उनकी एंट्री पूरे एक मिनट बाद होती है. इस एंट्री में भी वो बात नहीं दिखती, जो उनके डांस को अमूमन देखकर सामने आती है. सपना के आते ही माहौल पूरी तरह से रंगीन हो जाता है. इस गाने में सपना के साथ एक और डांसर है. पहले वही गाने में आती है.

सपना थोड़ी देर बाद आती हैं, लेकिन अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं.

गायिका सपना चौधरी

अगर आप गायिका सपना चौधरी के फैन हैं तो ये फिल्म देखने ज़रूर जाएं. हो सकता है कि सपना को फिल्म में भी कहीं यूज़ किया गया हो. वैसे हम आपको बता दें कि सपना इस गाने में काफी मोटी और ज्यादा उम्र की महिला की तरह नजर आ रही हैं. जबकि उनकी अब तक पॉपुलर रहीं डांस परफॉर्मेंसेज में वह काफी आकर्षक और जबरदस्त डांस करती हुई नजर आती रही हैं. वैसे ये इ हो सकता है कि सपना पहली फिल्म होने  नाते थोड़ी नर्वस हों.

बहरहाल अब तो गायिका सपना चौधरी ने बॉलीवुड में एंट्री कर ही दी है. अब देखना ये है कि कैसे वो आगे बढती हैं और दर्शक उन्हें कितना प्यार देते हैं.