बॉलीवुड

अश्लील डांसर को इतने बड़े हीरो के साथ मिला काम

अश्लील डांसर को इतने बड़े हीरो के साथ मिला काम

हरियाणा की डांसर, जिसे कई बार डांस करने से रोक दिया गया था. उसके डांस को अश्लील करार दिया गया. अगर आप सपना के डांस को देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि भले ही वो सलवार कमीज़ पहनकर डांस करती है लेकिन उसके डांस मूव सच में अश्लील होते थे. आमतौर पर लड़कियों को ऐसे डांस देखने के लिए उनके माता-पिता उन्हें रोकते हैं. सपना बिग बॉस के घर में रह चुकी हैं. हालाँकि सपना ने वहां पर कुछ अच्छा नहीं किया और जल्दी ही उन्हें घर से बेघर होना पड़ा.

अब सपना का सपना पूरा होने जा रहा है. बिग बॉस में भले ही हो जीत नहीं पायीं, लेकिन घर से बाहर होने पर उन्हें कई फिल्मों में आइटम नम्बर करने का मौका मिल रहा है. खबरें यहाँ तक है कि जल्द ही सपना हीरोइन बनकर आएंगी. हम आपको बता दें कि सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था. उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे. 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी. इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई. कम उम्र में सपना ने अपने घर की सभी ज़िम्मेदारी को संभाल लिया.

बिग बॉस के घर में भी सपना ने कई बार अपनी निजी बातों को अपने सहयोगियों से बताया. सपना बनना तो पुलिस चाहती थीं लेकिन पापा की मौत के बाद उन्हें इस तरह लोगों के सामने नाचना शुरू करना पड़ा. आज सपना के एक एक गाने के करोड़ों व्यूज हैं. इन्टरनेट पर उसे लोग खूब पसंद करते हैं. सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया. बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की.

सपना चौधरी जैसे ही बिग बॉस के घर से बाहर आयीं, उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हो रही हैं. फिलहाल सपना चौधरी एक भोजपुरी फिल्म में नज़र आएंगी. इस फिल्म में वो भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म में सपना एक आइटम नम्बर करती नज़र आ रही हैं. सपना का ये लुक इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है.

भले ही सपना के ऊपर उनके डांस को लेकर बैन लग चुका है, लेकिन अब माहौल बदल गया है. सपना एक नाचने वाली से एक एक्ट्रेस बन गई हैं. इस भोजपुरी फिल्म में सपना के आइटम सॉन्ग को जिसने कोरियोग्राफ किया है वो सपना की तारीफ करते हुए थक नहीं रहा. उसके अनुसार, सपना कमाल की एक्‍ट्रेस हैं. जितनी उम्मीद उनसे थी, उससे कहीं ज्यादा बेस्ट काम सपना ने किया है. भोजपुरी के दर्शक सपना को अच्छे दिल से वेलकम करेंगे. अब जब कोरियोग्राफर ने ये बोल ही दिया है तो सच में सपना की मुश्किलें आसान हो जाएंगी. अब उन्हें जगह जगह स्टेज पर डांस नहीं करना पड़ेगा, बल्कि वो फ़िल्मी परदे पर लोगों को नाचते हुए और हीरोइन के रूप में दिखाई देंगी.

किसी ने सच कहा है. अगर किस्मत आपका साथ दे दे तो बड़ी से बड़ी मुश्किल भी आसान हो जाती है. सपना के सफ़र को देखकर इस बात पर और भी विश्वास होने लगा है.

 

More in बॉलीवुड