ENG | HINDI

किस काम को करने के लिए 2 घंटे का 1 लाख लेती हैं सपना चौधरी ?

सपना चौधरी का डांस

जगह-जगह डांस शोज़ करने वाली हरियाणा की सपना चौधरी का नाम सिर्फ़ बड़े ही नहीं, बल्कि बच्चों की जुबां पर भी है.

जहाँ कहीं भी सपना का शो होता है वहां लड़कों की भीड़ जमा हो जाती है. वैसे सपना चौधरी डांस का डी भी नहीं जानती, लेकिन आज वो देश-विदेश में मशहूर है.

भद्दे और गंदे डांस मूव करने वाली सपना चौधरी का डांस आपने भी इन्टरनेट पर ज़रूर देखा होगा. सलवार कमीज़ में गंदे इशारे करते हुई डांस करने वाली सपना के ऊपर बैन भी लग चुका है. सपना एक काम के लिए १ लाख रूपए लेती है. सिर्फ २ घंटा लगता है इस काम में. आखिर क्या है वो काम ?

महज़ १२ साल की उम्र से डांस करने वाली लड़की सपना चौधरी बनकर लोगों में मशहूर हो जाएगी शायद ही कोई जानता था. आज ये लड़की धूम मचा रही है. असल में सपना जिस काम का १ लाख रूपए लेती है वो काम कुछ और नहीं, बल्कि डांस ही है. सपना अपने एक लाइव प्रोग्राम का १ लाख रूपए लेती है. २-३ घंटे शो चलता है और सपना लाख रूपए कमा लेती है.

सपना का पहला गाना सॉलिड बॉडी उसे मामूली लड़की से नामचीन बना दिया. बॉलीवुड में भी लोग सपना के नाम से परिचित हैं. कभी गरीबी में समय बिताने वाली सपना आज अपना एक मुकाम बना चुकी है. सपना का सपना पूरा हो गया है. उसे किसी पहचान की ज़रुरत नहीं.

सपना के गानों में गोली, बन्दूक, बॉडी ये कुछ ऐसे शब्द हैं जिनका भरपूर उसे होता है. इन पर वो नाचती हैं और सपना चौधरी का डांस जो पब्लिक को झूमने पर मजबूर कर देता है – वो अपने शोज़ सिर्फ हरियाणा में ही नहीं, बल्कि, पंजाब, यूपी, बिहार आदि जगह मशहूर हैं और लोग इसका आयोजन भी करते हैं.

१२ साल की लड़की बिना किसी खास हुनर के आज सपना चौधरी बन चुकी है और लोगों में मशहूर हो चुकी है. हो सकता है कि जल्द ही सपना को कोई फिल्म भी मिल जाए.