ENG | HINDI

अमेरिका का ये सीरियल किलर है सबसे खूंखार कर चुका है 90 हत्याएं

सैमुअल

सैमुअल – कोई इंसान इतना क्रूर कैसे हो सकता है कि दर्जनों लोगों की हत्या करता चला जाए और अपन किए पर उसे ज़रा भी पछतावा न हो.

आपके और हमारे लिए ऐसा सोचना ही दहशत भरा होता है, लेकिन अमेरिका के 78 वर्षीय सीरियल किलर की कहानी दिल दहला देने वाली है.

अमेरिका में 78 साल के एक बुजुर्ग को तीन महिलाओं की हत्या के जुर्म में सजा सुनाई गई है. एफबीआई का कहना है कि दोषी शख्स ने हाल ही में 1970 से 2005 के बीच 90 लोगों की हत्या करने का जुर्म भी कबूला था. रिपोर्ट के मुताबिक, सैमुअल को सितंबर 2012 में केंटकी से गिरफ्तार किया गया था और कैलिफोर्निया ले जाया गया था.

लॉस एंजेलिस में प्रशासन ने उसके डीएनए को 1987 और 1989 के बीच तीन महिलाओं के कत्ल के दौरान मिले डीएनए से मिलान हो गया. इन तीनों मामलों में पीड़ितों को पीटा गया, उनका गला घोंटा गया और उनके शव को गाड़ दिया गया.

सैमुअल को इन तीनों हत्याओं के लिए सजा सुनाई गई, लेकिन पुलिस उनके डीएनए को एफबीआई के साथ शेयर करना चाहती है ताकि अन्य मामलों में भी जांच की जा सके. सैमुअल ने जिन लोगों की हत्याएं की हैं, उन्हें वे सब याद हैं. इनमें से कई के चेहरे भी उसे याद हैं. सैमुअल ने 35 साल में 90 हत्याओं का जुर्म कबूला है. उन्होंने ये हत्याएं देशभर में की हैं, जिनमें से 34 की पहले ही पुष्टि हो चुकी है.

अब वो हत्याएं क्यों करता था ये तो पता नहीं, लेकिन 90 हत्याएं करने वाले को इंसान तो कतई नहीं कहा जा सकता. इंसान की शक्ल में वो हैवान है.

Article Categories:
विदेश

Don't Miss! random posts ..