ENG | HINDI

जब बिग बॉस में आई सलमान की पत्नी!

सलमान की पत्नी

सलमान की पत्नी – बिग बॉस 12 धीरे-धीरे और मज़ेदार होता जा रहा है और हर बार वीकेंड पर शो का मज़ा दोगुना हो जाता है.

इस बार तो कुछ ऐसा हुआ कि दर्शक हक्के-बक्के रह गए. सल्लू मियां के फैंस अब तक उनकी शादी का इंतज़ा कर रहे हैं और उधर बिग बॉस के सेट पर उनकी पत्नी पहुंच गई वो भी बच्चों के साथ।

अगर आपने बिग बॉस 12 का वीकेंड वाला एपिसोड मिस कर दिया है तो हम आपको बता दें कि इस एपिसोड में जमकर धमाल मचा और तो और भाईजान की बीवी भी शो पर आई थी।

सेट पर सलमान की पत्नी के आते ही लोग हैरान रह गए और कुछ तो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे।

अब आप सो रहे होंगे कि अचानक से सलमान की पत्नी कहां से आ गई और आ भी गई तो लोग भला हंस क्यों रहे थे।

हो सकता है सलमान ने भी अनुष्का की तरह सीक्रेट मैरिज कर ली हो और उनकी बीवी पहुंच गई सेट पर सरप्राइज देने, लेकिन यहां तो बीवी ही नहीं उनके 9 बच्चे भी पहुंच गए। चौंक गए ने, इससे पहले की आपका कन्फ्यूज़न और बढ़ जाए हम बता दें कि सेट पर सलमान की पत्नी ज़रूर आई थीं, मगर वो असली बीवी नहीं थीं, दरअसल वो थी मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह.

जिन्होंने सेट पर सलमान की पत्नी का नाटक करके दर्शकों को खूब हंसाया.

जब सलमान भारती से कहते है कि तुम्हारे पास क्या सबूत है कि तुम मेरी पत्नी हो तो भारती अपने साथ लाए 9 बच्चों को उनके सामने खड़ा कर देती है. आप भी देखिए मज़ेदार विडियो-

बिग बॉस का 12वां सीजन में अब कंटेस्टेंट्स के बिहेवियर सामने आने लग गए हैं।

कौन कितना शरारती है और कौन गुस्सेल यह सब धीरे-धीरे सामने आ रहा है। रविवार के एपिसोड नें भारती सिंह ने प्रतियोगी को दिलचस्प टास्क दिए। नेहा ने भी बेहतरीन पोल डांस किया।  इसके अलावा जसलीन मथारू ने भी पोल डांस किया अनूप को रिझाने के लिए. जसलीन का पोल डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फिलहाल अनूप को सीक्रेट रूप में भेजा जा चुका है यानी जसलनी और अनूप की जोड़ी टूट चुकी है.

सलमान की पत्नी

सलमान की पत्नी – बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ दिलचस्प होता ही रहता है अब देखना ये है कि अगले वीकेंड  पर सलमान और कौन सा धमाका करने वाले है और कौन सा प्रतियोगी होगा घर के बाहर?