ENG | HINDI

…तो हो गया बिग बॉस 12 की इस विचित्र जोड़ी का ब्रेअकप !

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित और विचित्र जोड़ी है अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की. पहले ही दिन से लोगों की इस जोड़ी में बहुत दिलचस्पी है और भजन सम्राट अनूप जलोटा का ये रूप लोगों को हैरान कर गया. अब खबर आ रही है कि 65 साल के अनूप अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड से अलग होने जा रहे हैं.

बिग बॉस का दूसरा नाम ही है कॉन्ट्रोवर्सीज़, जब तक वो न हो शो का मज़ा नहीं आता. इस बार के सीज़न में सबसे ज़्यादा शुरुआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रही है और अब कुछ ही दिनों में दोनों के ब्रेकअप की भी खबर आ रही है और इसका खुलासा खुद अनूप जलोटा एक विडियो में करते नजर आ रहे हैं.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

दरअसल दोनों के बीच इस ब्रेकअप की शुरुआत होती है इस वीक घरवालों के दिए गए नॉमिनेशन टास्क से, जिसमें सिंगल्स को जोड़ियों में से किसी एक को किडनैप करना होता है और फिर उसे छोड़ने के लिए किडनैपर अपनी मनचाही डिमांड्स रख सकते हैं. अब ऐसे में उनकी डिमांड पूरी करके जोड़ीदार अपने साथी को बचा सकता है या फिर न पूरी होने पर सिगल्स अगले नॉमिनेशन को लेकर सेफ हो जाएंगे.

फिर हुआ ये कि किडनैपर बनीं दीपिका और नेहा जसलीन और अनूप की जोड़ी में से अनूप को किडनैप कर लेती हैं और उन्हें आजाद करने के लिए जसलीन से अपने कपड़े, मेकअप का सामान और बाल कटवाने की डिमांड रख देती हैं. जसलीन ऐसा कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं होती हैं जिसे देखकर अनूप काफी मायूस हो जाते हैं. जसलीन कहती हैं कि वह (अनूप) उनके लिए अहमियत रखते हैं, लेकिन कपड़े और मेकअप भी उतनी ही अहमियत रखते हैं. यानी वो अनूप के लिए अपने कपड़ों और मेकअप से समझौता नहीं कर सकती, वो उन्हें बहुत प्यारे हैं.

जसलीन के इसी व्यवहार से अनूप का दिल टूट गया और वह कहते हैं इस शो में वह अपनी गर्लफ्रेंड की जिद्द की वजह से आए और यदि वह अपने कपड़ों और मेकअप के सामान का मोह नहीं छोड़ सकतीं तो इस रिलेशनशिप को और आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं है.

वीडियो में वह कहते नजर आ रहे कि मैं अब अकेला हूं और यह जोड़ी तोड़ रहा हूं. इस तरह के टास्क में इंसान की गहराई पता लगती है और यदि यह टास्क मुझे दिया गया होता तो मैं अपने सारे कपड़े लाकर रख देता. वह कह रहे कि टास्क में सिर्फ कपड़े ही तो देने थे, जान थोड़े न देनी थी. वह यह भी कहते नजर आ रहे कि उनका यह फैसला अडिग है जिसे अब कोई चेंज नहीं कर सकता.

फिलहाल तो यही लग रहा है कि बिग बॉस 12 की ये विचित्र अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी टूट चुकी है, लेकिन इस शो में कब क्या हो जाए पता ऐसे में टूट चुकी जोड़ियों का फिर से पैचअप हो जाए तो हैरान बिल्कुल मत होइएगा.