ENG | HINDI

अपने होने वाले पति की इस आदत से बहुत ही ज्यादा दुखी हैं कॉमेडियन भारती सिंह

टीवी की दुनिया में अपना नाम बना चुकी कॉमेडियन भारती सिंह को किसी परिचय की जरूरत नहीं है।
प्यार हो या फिर सगाई भारती ने बिना घबराए सभी के सामने खुलकर इस बात का इजहार किया।
पिछले दिनों स्टार प्लस के शो नच बलिए में अपने होने वाले पति हर्ष को भारती ने अपने फैंस से रूबरू भी करवाया। एक ओर जहां दोनों की जोड़ी साथ में अच्छी लगता हैं, वहीं भारती शादी से पहले ही हर्ष की एक आदत से बेहद परेशान रहती हैं।
कॉमेडियन भारती सिंह का कहना है कि हर्ष यूं तो दुनिया के सबसे अच्छे इंसान हैं लेकिन कभी—कभी वह मुझे इतना परेशान करते हैं कि पूछो मत। पूछने पर भारती ने बताया कि हर्ष ऐसे गुजराती हैं जिन्हें लगता है कि ज्यादा बोलने से उनके बोल खर्च हो जाएंगे इसलिए वह बहुत कम बोलते हैं। भारती का कहना है कि मैं अपने होने वाले पति हर्ष से काफी परेशान हूं, क्योंकि मैं जब पचास बार हर्ष से एक बात पूछती हूं तब वह एक शब्द में उसका जवाब देता है और कई बार तो सिर्फ मुंडी हिलाकर जवाब देता है।
उसे लगता है कि ज्यादा बोलने से उसकी एनर्जी कम हो जाएगी। यही नहीं हर्ष को अकेले रहना पसंद है, क्योंकि वह एक राइटर है और उसका मानना है कि अकेले बैठने से वह अपने काम पर फोकस कर पाता है। जबकि मुझे उसके उल्टा लगता है। मुझे लगता है कि जब हर्ष मेरे आसपास होता है तो मैं अपने काम पर ज्यादा फोकस कर पाती हूं। उसके बिना सेट पर मेरा मन ही नहीं लगता है।
आपको बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह के ज्यादातर कॉमेडी शो उनके होने वाले पति हर्ष ने ही लिखे हैं। वह एक स्क्रिप्ट राइटर हैं। हालांकि इन दिनों एंड टीवी पर आने वाले कॉमेडी दंगल के राइटर वह नहीं हैं, क्योंकि इन दिनों वह किसी फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।

Don't Miss! random posts ..