ENG | HINDI

अब इस लड़की को बॉलीवुड में लाने की तैयारी में है सलमान, उनके दिल के है बेहद करीब

अलीजा अग्निहोत्री

अलीजा अग्निहोत्री – बॉलीवुड में आजकल हर दिन कोई न कोई स्टार किड् एंट्री ले रहा है जिसे देखते हुए ऐसा लगने लगा है कि नॉन फिल्मी बैकग्राउंड वालों के लिए तो बॉलीवुड में करियर बनाना और मुश्किल हो गया है.

बॉलीवुड में नए चेहरों को एंट्री दिलाने वालों में सलमान खान का नाम भी शामिल है. सलमान कई सितारों को लॉन्च कर चुके हैं, वहीं अब वो बॉलीवुड को एक और नई हीरोइन देने वाले हैं.

सलमान जिस नई लड़की को लॉन्च करने की तैयारी में है उनसे सलमान का बहुत गहरा रिश्ता है. आप सोच रहे होंगे कि कहीं ये सलमान की नई गर्लफ्रेंड तो नहीं. तो हम आपको बता दें कि उस लड़की से सलमान का गहरा कनेक्शन तो है लेकिन वो उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं, बल्कि भांजी है और सलमान के दिल के वो बहुत करीब है.

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजा अग्निहोत्री को सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए कास्ट कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक सलमान की ओर से कुछ नही कहा गया है. खबरों की मानें तो अलीजा अग्निहोत्री काफी दिनों से एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्हें फिल्मी दुनिया की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ट्रेंड कर रही हैं. अलीजा की अपने मामा सलमान खान से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. कुछ समय पहले सलमान ने भांजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें अलीजा अपने नाना सलीम खान और नानी सलमा के साथ नजर आ रही थीं.

बता दें, सलमान खान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री बहुत ही कम मौके पर दिखाई देती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. अलीजा अग्निहोत्री सलमान खान की बड़ी भांजी हैं और अलीजा अग्निहोत्री का एक भाई अयान अग्नहोत्री है. सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने कुछ समय पहले अलीजा अग्निहोत्री का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एलिजा और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ घूमती नजर आ रही थीं.

फिलहाल एलिजा मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं. सलमान खान के घर सेलिब्रेट फैमिली फंक्शन्स में एलिजा हमेशा नजर आती हैं.

फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी एक्टर सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘दबंग 3’ की शूटिंग अगले साल यानी 2019 से शुरू होने जा रही है. इसमें सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी. इस फिल्म का पहला भाग यानी ‘दबंग’ अभिनव कश्यप, दूसरा भाग ‘दबंग 2’ अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था.

सलमान कई हीरोइनों का करियर बना चुके हैं, जाहिर है वो अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री का भी करियर संवारने की पूरी कोशिश करेंगे आखिर वो बॉलीवुड के दबंग जो ठहरे.

Don't Miss! random posts ..