ENG | HINDI

आखिर बिग बॉस से क्यों इतना खफा हो गए सलमान खान?

सलमान बिग बॉस पर भी भड़क गए

सलमान बिग बॉस पर भी भड़क गए – बिग बॉस का वीकेंड वार हमेशा खास होता है. इस बार तो ये धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस सीजन में पहली बार प्रतियोगी सलमान खान का एंग्री यंग मैन वाला चेहरा देखेंगे.

इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान बिग बॉस पर भी भड़क गए हैं और उन्होंने शो छोड़ने तक की धमकी दे डाली. आखिर क्यों इतना खफा हो गए हैं सल्लू मियां.

क्यों सलमान बिग बॉस पर भी भड़क गए ?

दर्शकों को हर हफ्ते बिग बॉस के वीकेंड का इंतज़ार रहता है क्योंकि वीकेंड पर उनका मनोरंजन दोगुना हो जाता है.

इस बार भी उन्हें इंटरटेनमेंट का डबल डोज़ मिलने वाला है साथ ही उन्हें सलमान का गुस्सा भी दिखेगा. सलमान पहली बार शो पर इतने भड़के हुए हैं. दरअसल, सलमान के गुस्से की वजह है कंटेस्टेंट के बीच की लड़ाई. इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान सबा और सृष्टि के हाथापाई हुई थी, जिस पर सलमान दोनों की क्लास ले रहे थे.

शो के प्रोमो के मुताबिक सलमान कह रहे हैं कि “घर के अंदर हिंसा और हाथापाई मना है. घर में कोई लात मार रहा है, कोई पंच मार रहा है. इसके बाद भी आप घर के अंदर बैठे हैं. ये वो शो नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहता हूं. एकदम बकवास! मैं तुम दोनों को घर से निकाल दूंगा. यदि बिग बॉस को लगता है कि मैं उनके खिलाफ जा रहा हूं तो उनसे कहो कि मुझे भी शो से बाहर कर दें.”

आपको बता दें कि बिग बॉस के इस हफ्ते हुए कैप्टेंसी टास्क में सबा खान और सृष्टि के बीच हाथापाई हो गई थी.

दरअसल, टास्क में दोनों कंटेस्टेंट को मैग्नेट प्लेट में दूसरे के नाम काटकर अपना नाम लिखना था. इस दौरान सबा ने सृष्टि को धक्का दिया इससे सृष्टि गिर गई. इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हो गई. सृष्टि बाथरूम के अंदर जाकर चीजों को पटकने लगी. इससे सृष्टि के हाथ में चोट भी लग गई. इसके बाद बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द कर दिया. बिग बॉस ने फैसला सुनाया कि सृष्टि और सबा जब तक घर में है वह कभी कप्तान नहीं बन सकती.

सलमान प्रतियोगियों के लड़ाई झगड़े की वजह से ही बिग बॉस पर भड़क गए हैं.

सलमान बिग बॉस पर भी भड़क गए – बिग बॉस के वीकेंड के वार में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

शो में जोड़ियों का थीम अब खत्म होने जा रहा है. अब घर में जोड़ी की बजाय सब सिंगल अपना गेम खेलेंगे. अब देखना ये है कि विचित्र जोड़ी थीम पर शुरू हुए बिग बॉस के इस सीजन में आगे और क्या-क्या ट्विस्ट आते हैं.