ENG | HINDI

प्रियंका को लेकर सलमान खान ने कही ऐसी बात, देसी गर्ल को आ सकता है गुस्सा!

सलमान खान प्रियंका पर नाराज़

सलमान खान प्रियंका पर नाराज़ – प्रियंका चोपड़ा सगाई के बाद इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ बिज़ी हैं और उनके सलमान खान की फिल्म प्रियंका ने भारत छोड़ दी है, लेकिन सलमान लंबी चुप्पी के बाद अब अपने दिल की बात कह रहे हैं और वो भी इस तरीके से कि शायद प्रियंका को सलमान की बात बुरी भी लग सकती है.

प्रिंयका ने जब फिल्म भारत करने से मना कर दिया था, तो तुरंत ये खबर फैल गई थी, मगर उस वक़्त सलमान ने कुछ कहा नहीं था.

सलमान खान प्रियंका पर नाराज़ है – अब लंबी चुप्पी के बाद सलमान ने अपने दिल की बात एक इंटरव्यू में कहीं और सलमान की बातों से लगता है कि प्रिंयका के अचानक फिल्म छोड़ने से उन्हें बुरा भी लगा है.

सलमान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में प्रियंका के भारत छोड़ने के बारे में कहा, “उसके पास ऐसा करने के लिए वजह थी. बात बस इतनी सी है कि प्रोजेक्ट अटक गया. यदि हमें पहले पता होता तो हम इसका कोई बेहतर समाधान निकाल सकते थे.” भाईजान ने आगे कहा, “वह सगाई कर रही थी और मैंने उसे कहा- अगर तुम फिल्म कर रही हो तो फिल्म छोड़ने की क्या जरूरत है? तो उसने कहा- शादी करनी है. मैंने कहा ठीक है, शादी कर लो.”

सलमान ने कहा, “फिल्म में प्रियंका का काम सिर्फ 75-80 दिन का था. शादी के लिए चार दिन की तैयारी होती है, चार दिन शादी में लगते हैं. 8 दिन के अंदर हो गई शादी और फिर उसके बाद हनीमून. तो हमने उससे कहा- हम इसे मैनेज कर लेंगे. लेकिन उसने साफ शब्दों में कहा कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती है.” आपको बता दें कि प्रिंयका के फिल्म छोड़ने के बाद उनका रोल कैटरीना कैफ को मिल चुका है.

सलमान ने प्रिंयका के बारे में यह भी कहा कि वो बार-बार फिल्म में काम करने की गुजारिश कर रही थी.

सलमान का कहना है कि, “प्रियंका ने खुद इस रोल के लिए उनकी बहन अर्पिता को हजार बार कॉल किया था. जाहिर तौर पर उनके लिए फिल्म छोड़ने का फैसला आसान नहीं रहा होगा, क्योंकि वह इस फिल्म को करने के लिए बहुत इच्छुक थीं. उन्होंने अर्पिता को हजार बार फोन करके कहा था कि मुझे सलमान के साथ काम करना है.” सलमान का यह भी कहना है कि हो सकता है प्रियंका अब बॉलीवुड में ही काम न करना चाहती हो.

सलमान खान प्रियंका पर नाराज़ – सलमान की बातों से तो यही लग रहा है कि वो प्रियंका पर तंज कस रहे हैं. वैसे भी यूं अचानक फिल्म छोड़ने से जाहिर है सलमान को प्रिंयका पर गुस्सा भी आया होगा, लेकिन अब वो जिस तरह से प्रिंयका की फजीहत कर रहे हैं, देसी गर्ल बुरा मान सकती है, लेकिन इससे भाईजान को कोई फर्क नहीं पड़ता।