ENG | HINDI

निक और प्रियंका के रिश्ते पर लग गई मुहर, रोका की पहली तस्वीर आई सामने

निक और प्रियंका

निक और प्रियंका – महीनों से चल रही प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते का सस्पेंस आखिरकार खत्म हो ही गया.

अपने रिश्ते को लेकर खामोश रहने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब ऑफिशियली निक जोनस की हो चुकी हैं, जी हां, उनके रिश्ते पर मुहर लग चुकी है और इस पावर कपल की रोका सेरेमनी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं और खूब वायरल हो रही है.

निक और प्रियंका – अब रिश्ते में छुपाने जैसा कुछ नहीं बचा.

निक और प्रियंका ने की ये तस्वीर देखकर सारे सस्पेंस और अटकलें खत्म हो गईं.

दोनों ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने रिलेशनशि‍प को ऑफिशि‍यल कर ही दिया. प्रियंका निक की रोका सेरेमनी की पहली खूबसूरत तस्वीर सामने आ चुकी है. इस तस्वीर में पावर कपल को मीडिया कैमरा के सामने बेहतरीन पोज देते हुए देखा जा सकता है.

तस्वीर में निक प्रियंका को किस करते दिख रहे हैं.

अपनी रोका सेरेमनी पर प्रियंका पीले रंग के सूट प्लाजो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इसके अलावा निक भी ऑफ वाइट कुर्ता पायजामा पहने इंडियन वियर लुक में हैंडसम लग रहे रहे हैं.

प्रियंका  के रोका सेरेमनी में बहन परिण‍ीति चोपड़ा भी पीलें रंग के आउटफिट में पहुंची हैं.

परिणीति के ट्रेडिशनल लुक को देखकर इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका के रोका सेरेमनी की ड्रेस कलर थीम- येलो एंड वाइट है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने अपने जुहू बंगले पर रिंग सेरेमनी से पहले सुबह 10 बजे से रोका सेरेमनी की पूजा शुरू हुई थी.

रोका सेरेमनी के समारोह के बाद शाम को इंगेजमेंट पार्टी होगी. इस पार्टी में निक और प्रियंका का पूरा परिवार और उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे. हाल ही में जब प्रियंका से निक के साथ उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछा गया था तो देसी गर्ल काफी भड़क गई थी, हालांकि निक इसे लेकर हमेशा कूल दिखें.

निक और प्रियंका – लगता है बॉलीवुड में एक बार फिर शादियों का सीज़न आने वाला है. सगाई के बाद उम्मीद की जा रही है कि पिग्गी चॉप्स जल्द ही शादी भी कर सकती हैं, उधर दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की डेट भी फाइनल हो गई है. ऐसे में लगता है कहीं इसी साल बॉलीवुड की ये दोनों सिंगल हीरोइनें मिंगल न हो जाए.

Don't Miss! random posts ..