ENG | HINDI

प्रियंका चोपड़ा पर भड़के सलमान, वजह आपको भी हैरान कर देगी !

हिन्दी फिल्म भारत

हिन्दी फिल्म भारत – प्रियंका चोपड़ा को लगता है कि अब देश से ज़्यादा विदेश से प्यार हो गया है, तभी तो पिछले काफी समय से वो बॉलीवुड की बजाय हॉलीवुड में ही नज़र आ रही हैं, यहां तक कि उनके बॉयफ्रेंड निक भी विदेशी ही हैं.

लंबे समय बाद प्रियंका सलमान खान की हिन्दी फिल्म भारत के ज़रिए एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी, मगर अब प्रियंका के फैंस को मायूस होना पड़ेगा क्योंकि प्रियंका इस फिल्म से हट चुकी हैं.

क्या हुआ, सुनकर आपको भी झटका लगा न?

कुछ ऐसा ही झटका सलमान खान को भी लगा था जब उन्होंने प्रियंका के हिन्दी फिल्म भारत छोड़ने की बात सुनी और इसके बाद वो काफी भड़क भी गए. अब आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका ने आखिर इस फिल्म के लिए ना क्यों कहा, क्योंकि इसके लिए तो उन्हें फीस भी तगड़ी मिल रही थी. दरअसल, खबरों की माने तो प्रियंका के फिल्म छोड़ने की वजह है उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस.

कहा जा रहा है कि प्रियंका ने निक से शादी के लिए ही फिल्म छोड़ी है. इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने 36वें बर्थडे पर निक से सगाई भी कर ली थी और एयरपोर्ट पर उनकी उंगली में बड़ी सी डायमंड रिंग नज़र भी आ रही थी, जिसे प्रियंका छुपाने की कोशिश कर रही थी.

प्रियंका और निक कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों साथ देखे जाते हैं.

हाल ही में निक भारत भी आए था और प्रियंका के घरवालों से मिले. साथ ही प्रियंका निक को अपने साथ मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में भी ले गई थीं. दोनों को देखकर तो यही लगता है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर बहुत सीरियस है.

निक के घरवालों को जहां प्रियंका बहुत पसंद है, वहीं प्रिंयंका की मां मधु को भी निक काफी अच्छे लगे. ऐसे में दोनों की शादी की अटकले तेज़ हो चुकी है.

आपतो बता दें कि सलमान खान ने तो फिल्म भारत की शूटिंग भी शुरू कर दी थी.

इस हिन्दी फिल्म भारत में सलमान का किरदार 18 साल से 70 साल तक के शख्स का होगा, जिसके लिए सलमान ने अपने लुक्स के साथ तैयारी भी शुरू कर दी थी. वहीं प्रियंका अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वालीं थीं, लेकिन अब यूं उनके इस तरह फिल्म छोड़ने से मामला बिगड़ता नज़र आ रहा है. फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं.

अली ज़फर ने  ट्वीट कर प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बारे में जानकारी दी और कहा कि अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट के ज़रिए प्रियंका और निक की शादी का हिंट भी दिया.

हिन्दी फिल्म भारत छोड़ने और शादी की खबरों पर अब तक प्रियंका की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब देखना ये है कि क्या वो अपनी शादी की बात कबूलती हैं या फिर विराट-अनुष्का की तरह सीक्रेट वेडिंग करने के बाद सबको इसके बारे में बताएंगी?

Don't Miss! random posts ..