ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस ने सलमान के लिए तोड़ दी 10 साल पुरानी कसम !

पुरानी कसम

पुरानी कसम – बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ ना जाने क्यों सुर्खियाँ हमेशा से जुड़ती आई हैं.

आज से दस साल पहले वो जिस बात के लिए चर्चा में आए थे एक बार फिर उन्हें उसी बात के लिए सुर्खियों में आना पड़ा. लेकिन इस बार सलमान खान अकेले नहीं हैं उनके साथ में उनकी कई साल पूरानी को-स्टार प्रियंका चोपड़ा भी इस खबर से जुडी हुई हैं, जिसने salman के साथ काम न करने की पुरानी कसम तोड़ दी है.

अपनी मेहनत और सफलता के चलता बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में अपना कामयाब करियर बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड फिल्मो की ओर रुख कर चुकी हैं. प्रियंका बॉलीवुड में अपनी वापसी की तैयारी अपने पुराने हीरों सलमान खान के साथ कर रही हैं. आने वाले साल 2019 की ईद पर सलमान अपनी फिल्म भारत ला रहे हैं जिसमें प्रियंका और वो मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

पुरानी कसम

इस बात का खुलासा ट्विटर के जरिए एनॉलिस्ट तरण आदर्श ने खुद किया.

गॉडतुस्सी ग्रेट हो जैसी कॉमेडी फिल्मो से लेकर सलमान प्रियंका ने सलाम नमस्ते जैसी रोमैंटिक फिल्मो में साथ किया है. और अब एक बार फिर बॉलीवुड की यह जोड़ी साल 2019 में एक बड़ा धमाका लेकर आ रही है. सुर्खियों की माने तो “भारत” की शूटिंग अब शुरु हो चुकी है. इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं अब्बास जफर.

बता दे की प्रियंका और सलमान की लड़ाई आज से 14 साल पहले हुई थी, वह लड़ाई इतनी गंभीर थी कि किसी को भी उम्मीद नहीं थी के वह अब इस जोड़ी को स्क्रीन पर देख पाएंगे.

सलमान और प्रियंका की कहा सुनी उनकी फिल्म मुझसे शादी करोगी को लेकर आज से 14 साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों ने ही एक दूसरे से बात कराना बंद कर दिया. अफवाहें तो ये तक फैली थी कि अब ये स्टार्स कभी एक साथ नहीं दिखाई देंगे. इस दौरान जब-जब प्रियंका से सलमान के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बात को घूमा फिरा कर टाल दिया. वही दूसरी ओर जब यही सवाल सलमान से किए गए तो उन्होंने प्रियंका का मजाक बना दिया जिस से प्रियंका और भी ज्यादा नाराज हो गई.

पुरानी कसम

बहरहाल प्रियंका कुछ समय पहले सलमान के घर गेलेक्सी अपार्टमैंटमें जाती दिखी थी, जिसके बाद से यह खबरें आने लगी की उन्होंने सलमान और अपने बीच हुई सभी गिले- शिक्वे मिटा लिए हैं.

इतना ही नहीं बल्कि सलमान और उनकी बहन अर्पिता जो कि प्रियंका की बहुत अच्छी दोस्त हैं उन्हें उनकी कार तक छोड़ने भी आई थी. कहा जा रहा है कि सलमान ने अर्पिता कि वजह से बीती बातें भुला दी और प्रियंका के साथ अपने रिश्ते सुधार लिए और प्रियंका के साथ काम करने के लिए हामी भरी और priyanka ने अपनी पुरानी कसम तोड़ दी.

पुरानी कसम

बताया जा रहा है सलमान प्रियंका कि आने वाली फिल्म भारत कोरियाई मूवी ओड टू माई फादर की अडाप्टेशन है.

ओडटूमाईफादर साल 2017 की एक बेहद कामयाब फिल्म थी. इस फिल्म में यून नाम का एक व्यक्ति नॉर्थ कोरियाई युद्ध में अपने पिता और बहन से अलग हो जाता है, इस पूरी फिल्म में आगे दिखाया गया है कि यून फिर कैसे काफी समय बाद अपने पिता और बहन से मिलता है.

Don't Miss! random posts ..