ENG | HINDI

सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं है लाइफ से जुड़ी ये बातें !

चीज़ें जो सलमान खान को पसंद नहीं है

चीज़ें जो सलमान खान को पसंद नहीं है – वैसे तो बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान के फैन्स उनके हर अंदाज के दीवाने हैं और उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात जानने की कोशिश में लगे रहते हैं.

सलमान खान को क्या पसंद है ये तो उनके ज्यादातर फैन्स जानते ही हैं लेकिन उन्हें क्या नहीं पसंद है इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं चीज़ें जो सलमान खान को पसंद नहीं है – आखिर वो कौन सी बातें है जो सलमान खान को बिल्कुल पसंद नहीं है.

किसिंग सीन करना नहीं है पसंद

ज्यादातर एक्टर्स फिल्मों में लव मेकिंग सीन्स देते हैं लेकिन सलमान खान को फिल्मों में अपनी हीरोइन के साथ किसिंग सीन करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है. सलमान की मानें तो फिल्म में अगर सारा रोमांस बिना किसिंग सीन के बेहतर तरीके से दिखाया जा रहा है तो फिर ऑनस्क्रिन किस करने की क्या जरूरत है.

कमिटमेंट करना नहीं है पसंद

सलमान खान की मानें तो उनपर भरोसा नहीं किया जा सकता है क्योंकि वो भरोसेमंद नहीं हैं यानी सलमान खान खुद को किसी के लिए लॉयल नहीं मानते हैं और यही वजह है कि उन्हें किसी के साथ कमिटमेंट करना पंसद नहीं है.

पसंद नहीं पब्लिक में रोमांस करना

सलमान के मुताबिक उन्हें पब्लिक में रोमांस करना बिल्कुल पसंद नहीं है क्योंकि उन्हें पब्लिक में रोमांस करना आता ही नहीं हैं और वो सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकते.

इतना ही नहीं उनका मानना है कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज होती है. आप जिस काम को घर पर अपने माता-पिता के सामने नहीं कर सकते है उस काम को आप पब्लिक में सबके सामने कैसे कर सकते हैं.

डिनर डेट पर जाना पसंद नहीं

सलमान खान को किसी के साथ डिनर डेट पर जाना बिल्कुल पसंद नहीं है. सलमान के मुताबिक उन्हें अच्छा नहीं लगता है कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं.

नहीं पसंद है कैंडल लाइट डिनर

सलमान की मानें तो कैंडल लाइट डिनर तो डिनर डेट से भी बेकार चीज है. भला दो मोमबत्ती में किसी को खाना कैसे दिखेगा. कैंडल लाइट डिनर में ना तो ठीक से इंसान दिखता है और ना ही खाना.

ये है वो चीज़ें जो सलमान खान को पसंद नहीं है – हर कोई सलमान की गर्लफ्रेंड्स की लंबी फेहरिस्त से वाकिफ है ऐसे में सलमान को ना पसंद आनेवाली इन बातों को जानकर तो ऐसा ही लगता है कि सलमान को अकेले में प्यार से नहीं बल्कि पब्लिक में रोमांस और रिलेशनशिप में कमिटमेंट करने से डर लगता है.