ENG | HINDI

बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करता था अपनी टीचर से फ्लर्ट !

टीचर से फ्लर्ट

टीचर से फ्लर्ट – सलमान खान भले ही अब तक कुंवारे हैं, मगर वो हमेशा से बहुत आशिक मिजाज रहे हैं.

जवानी ही नहीं, बचपन से ही इश्क लड़ाने में वो आगे रहे हैं. अपने बचपन की आशिकी का एक ऐसा ही किस्सा सलमान ने हाल ही में शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने स्कूल डेज़ में टीचर के प्यार में पागल हो गए थे.

सलमान ने हाल ही में दस का दम-दमदार वीकेंड  के अगले एपिसोड की शूटिंग के दौरान स्कूल के दिनों के किस्से सुनाए. एक सवाल के जवाब में सलमान ने अपने स्कूली दिनों का वो राज़ खोला जिसके बारे में अब तक किसी को पता नहीं था. सलमान ने बताया कि स्कूल के दिनों में वो अपनी टीचर के साथ फ्लर्ट करते थे. उन्होंने यह भी माना कि वह अपनी स्कूल टीचर को साइकिल से घर छोड़ने जाते थे.

दबंग खान ने कहा, “किसी को अपने टीचर पर क्रश न रहा हो और टीचर से फ्लर्ट न किया हो यह संभव नहीं है. ज़्यादातर लोग इस बात को मानते नहीं है, लेकिन मैं खुले तौर पर कहता हूं कि मैं अपनी टीचर से फ्लर्ट करता था.”

वैसे सलमान ने बिल्कुल सच कहा है कि स्कूली दिनों में अधिकांश लोगों किसी न किसी टीचर पर फिदा रहते हैं. सलमान एक ऐसे अभिनेता है जो फिल्मों में कभी किसिंग सीन नहीं करतें, मगर वो बहुत रोमांटिक है, तभी तो अब तक दर्जनों लड़कियों से उनका नाम जुड़ चुका है. सलमान सड़क पर प्यार करने वाले कपल्स को लेकर दुखी हैं, वो कहते हैं ये सही तो नहीं है, मगर शायद लोगों के पास कोई चारा नहीं होता. अपने घर के बारे में सल्लू मियां ने बताया कि उनके पिता सलीम खान ने उन्हें और उनकी बहनों को हिदायत दी थी कि अगर उनकी जिंदगी में कोई अच्छा लड़का है तो वे माता-पिता की परमिशन से घर पर मिल सकते हैं.

कुंवारे सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है उनमें ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, लूलिया वंतूर, संगीता बिजलानी, सोमी अली आदि शामिल हैं. संगीता बिजलानी से तो सलमान की शादी होते-होते रह गई. फिलहाल कैटरीना की तरफ वो दोबारा आकर्षित होते दिख रहे हैं. हो सकता है भविष्य में सलमान सिंगल से मिंगल हो जाए. वैसे सलमान अपनी शादी के सवाल पर अब तक कभी सीधा जवाब नहीं देते हैं.

सल्लू मियां फिलहाल फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं और फिल्म यूनिट के साथ माल्टा में हैं. 15 अगस्त के मौके पर उन्होंने फिल्म का टीजर भी जारी किया था जिसमें वो एक बेहद शानदार डायलॉग बोलते नजर आए थे. टीजर में वो बोलते नजर आ रहे हैं, ”मेरे बाउजी कहा करते थे  कुछ रिश्ते ज़मीन से होते है, और कुछ खून से.. मेरे पास दोनो थे”

Don't Miss! random posts ..