ENG | HINDI

हर लड़के की तरह सलमान खान का भी अधूरा रह गया था पहला प्यार !

सलमान खान का पहला प्यार

सलमान खान का पहला प्यार – बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के पास वैसे तो सब कुछ है, लेकिन अगर कुछ नहीं है तो वो है प्यार।

जी हाँ सलमान खान के वैसे तो अब तक कई लव अफेयर्स हुए है जैसे संगीता बिजलानी, सोमा अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के नाम इनमें प्रमुख है। लेकिन इनमें से कोई भी उनका पहला प्यार नहीं है।

सलमान खान का पहला प्यार भी आम लड़के की तरह अधुरा ही रहा गया।

दरअसल पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए एक चौंका देने वाला खुलासा किया।

ये सलमान खान का पहला प्यार तब का है जब सलमान खान 16 साल के थे। बताया जाता है कि सलमान खान पहली नज़र में ही एक लड़की को अपना दिल दे बैठे थे। सलमान को उस लड़की से बेइंतेहा मोहब्बत हो गई थी। लेकिन अफ़सोस सलमान खान कभी उस लड़की से अपने दिल की बात कह नहीं सके। और उनका ये पहला प्यार अधुरा ही रहा गया।

सलमान ने अपने इस बचपन वाले लव का खुलासा पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

इस इंटरव्यू में सलमान ने बताया मेरा प्यार एक तरफ़ा था, मैं उससे बहुत प्यार करता था और वो सिर्फ मुझे अपना अच्छा दोस्त मानती थी। देखने में वो बहुत खुबसूरत नहीं थी, लेकिन उसमें कुछ तो ऐसा था जो मैं उसकी ओर खिंचा चला जाता था। सलमान ने आगे बताया कि उसके पास एक कुत्ता भी था जो मुझे बिलकुल पसंद नहीं करता था। एक बार उसके कुत्ते ने मुझे काट लिया गुस्से में आकर मैंने उस कुत्ते पर हाथ उठा दिया और ये देखकर वो मुझ पर चिल्ला उठी।

उस दिन मुझे लगा अब सब कुछ ख़त्म हो गया।

उन्होंने आगे बताया कि इस बात को करीब 35 साल हो गये है, मैंने उसके बाद से उसे नहीं देखा। मेरी अल्लाह से यही दुआ है वो जहाँ भी रहे खुश रहे। आपको बता दें कि ये पहला मौका था जब सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है।

सलमान आगे कहते है कि 16-17 साल की उम्र में अक्सर ऐसा होता है, ये जरुरी नहीं की हर रिश्ते में सफलता मिले जिंदगी में आगे बढ़िए और खुश रहिये।

ये था सलमान खान का पहला प्यार !

Don't Miss! random posts ..