ENG | HINDI

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत के लिए चार्ज किए हैं 12 करोड़ रुपये

फिल्म भारत

फिल्म भारत – प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल स्टार बन गई हैं और उनकी मांग अब दुनिया बर के टेलीविजन इंडस्ट्री में होने लगी है।

ऐसे में अगर वे ज्यादा पैसो की मांग करती है तो हैरानी की बात नहीं है। हाल ही में इन्होंने फिल्म भारत के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है जिसके ऊपर हर कोई बोल रहे हैं कि प्रियंका कुछ ज्यादा ही मां कर रही हैं।

वैसे खबरों की माने तो प्रियंका की पीआर टीम में 14 करोड़ रुपये की मांग की थी लेकिन डील 12 करोड़ रुपये में फिक्स हुई है। इस फिल्म में वे सलमान खान के अपोजिट कास्ट की जाएंगी।

फिल्म भारत –

पद्मावत के लिए दीपिका भी ले चुकी हैं 12 करोड़ रुपये

प्रियंका का इतनी फीस लेना कुछ बी गलत नहीं है। क्योंकि इससे पहले फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए भी दीपिका पादुकोण ने 12 करोड़ रुपये की फीस ली थी जिससे सब हैरान हो गए थे। खबरे ये भी थी कि यह फीस रणवीर और शाहिद को दी गई फीस से भी ज्यादा थी। ऐसे में अगर दीपिका इतनी फीस लेगी तो प्रियंका कैसे पीछे रह सकती हैं। आखिर में वे एक ग्लोबल स्टार हैं जिनकी मांग अब बॉलीवुड में भी है। आपको मालूम होगा कि दीपिका भी एक हॉलीवुड फिल्म कर चुकी हैं। लेकिन दीपिका को प्रियंका की तरह हॉलीवुड में उनती प्रशंसा नहीं मिली जितनी की उनके फैन्स को उम्मीद थी।

मेल एक्टर से कम फीस नहीं

लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने यह फीस दीपिका की वजह से नहीं बल्कि मेल एक्टर्स की वजह से ली है। उन्हें मेल एक्टर से कम फीस लेना बिल्कुल पसंद नहीं है। हाल ही में प्रियंका ने बीबीसी से बात करते हुए कहा था कि, “मुझे मेल एक्टर से कम फीस लेना बिल्कुल पसंद नहीं”।

फिल्म भारत

अगले साल रिलीज होगी फिल्म ‘भारत’

फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियाी फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ की रीमेक है। सलमान और प्रियंका के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी और तब्बू भी अहम भूमिका में होंगे। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पंजाब, अबू धाबी और स्पेन में होगी। इस पिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार हैं वहीं अली अब्बास जफर इस फिल्म के निर्माता है। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

5 मिनट के लिए 5 करोड़ रुपये

फिल्म भारत

पिछले साल प्रियंका ने एक इवेंट में 5 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की थी। पिछले साल हुए अवॉर्ड फंक्शन में किए गए 5 मिनट के डांस के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी। किसी बी अवॉर्ड फंक्शन में हिंदी फिल्मों में उन्होंने दो साल के बाद डांस किया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इसके लिए जो रकम मांगी, उसे सुनकर सभी हैरान तो हुए थे लेकनि किसी ने कुछ कहा नहीं था। यह अवॉर्ड फंक्शन 19 दिसंबर, 2017 को आयोजित हुआ था।

अभी हैं ब्रेक पर

प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ और फिल्म ‘बेवॉच’ में काम किया है। शो ‘क्वांटिको’ का पहला और दूसरा सीजन सुपरहिट रहा था, इसके बाद वह सीजन 3 की शूटिंग में भी बिजी रही थीं पिछले दिनों। हाल ही में इस शो की शूटिंग खत्म हुई है और वे अभी फिलहाल ब्रेक पर हैं। इसके अलावा वह जल्द ही बॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आएंगी। वह भारतीय अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावलना की बायोपिक में काम करेंगी। वहीं आमिर खान के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी।

फिल्म भारत

निक को कर रही हैं डेट

प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड सिंगर निक को डेट कर रही हैं। निक इनसे दस साल छोटे हैं। हाल ही में ये निक के कजन की वेडिंग में पहुंची थीं, जिसकी वजह से वह इंडियन मीडिया में खूब चर्चा में रहीं। दरअसल, इस वेडिंग में वे एक-दूसरे के बाहों में बाहें डाले नजर आए थे।

तो प्रियंका चोपड़ा एक और उपलब्धि हासिल कर चुकी हैं। वे इसी तरह से अपने करियर में आगे बढ़ते जाए तब तक हम फिल्म भारत का इंतजार करते हैं।

Don't Miss! random posts ..