ENG | HINDI

बिग बॉस12 के लिए सलमान खान की फीस जान उड़ जाएंगे आपको होश!

बिग बॉस में होस्ट सलमान खान की फीस

बिग बॉस में होस्ट सलमान खान की फीस – बिग बॉस 12 को लेकर दर्शक पर बहुत एक्साइटेड हैं, खासतौर पर इसलिए क्योंकि इस बार शो में कई सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शामिल होने वाले है.

वैसे आधिकारिक रूप से तो अभी तक उनके नाम नहीं बताए गए हैं, मगर शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो चुकी है, जिससे दर्शकों को पता चल चुका है कि उनके फेवरेट शो में इस बार कौन-कौन बिग बॉस के घर में बंद होने वाला हैय

कुछ दिन पहले बिग बॉस की लॉन्चिंग के दौरान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो में जाने की बात फाइनल हुई.

इसके अलावा तनुश्री दत्ता, उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी, माहिका शर्मा, पोर्न स्टार डैनी डी और दीपिका कक्कड़ जैसे बड़े कलाकार भी बतौर कंटेस्टेंट शो में नज़र आ सकते हैं.

इस शो में आने के लिए प्रतियोगियों को भी भारी भरकम रकम दी जाती है.

बिग बॉस में होस्ट सलमान खान की फीस –

खबरों की माने तो माहिका शर्मा और डैनी डी की जोड़ी एक हफ्ते के लिए 95 लाख रुपए चार्ज करेगी. वहीं दीपिका कक्कड़ ने एक हफ्ते के लिए 15 लाख रुपए की डिमांड की है. इतना ही नहीं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हर हफ्ते 50 लाख रुपए मिलेंगे.

अब जब कंटेस्टेंट इतनी ज्यादा फीस ले रहे हैं, तो बिग बॉस में होस्ट सलमान खान की फीस तो उनसे कहीं ज्यादा होगी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस’ की बढ़ती टीआरपी रेटिंग के साथ हर साल सलमान की फीस भी बढ़ रही है. इस साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए 19 करोड़ रुपए की मांग की थी, लेकिन चैनल ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार नहीं था. ऐसे में काफी दिन तक चली बातचीत के बाद सलमान 14 करोड़ प्रति एपिसोड के लिए तैयार हो गए हैं यानी हर हफ्ते सलमान 14 करोड़ रुपए कमाएंगे. इतने पैसे तो शायद आप पूरी ज़िंदगी काम करके भी नहीं कमा पाएंगे.

ये है बिग बॉस में होस्ट सलमान खान की फीस – आपको बता दें कि सलमान लगातार नौ सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस बार शो का बजट ज्यादा नहीं है, इसलिए न सिर्फ होस्ट बल्कि कंटेस्टेंट को भी पैसा कम मिलेगा.

बिग बॉस-12 में इस बार 21 प्रतियोगी होंगे. जिसमें 3 कॉमनर और 3 सेलिब्रेटी जोड़ियां होगीं, वहीं 9 कंटेस्टेंट अकेले इसमें शामिल होंगे. अब देखना ये है कि इस बार के सीज़न में कौन सी जोड़ी या कौन सा सेलिब्रिटी दर्शकों का सबसे ज़्यादा मनोरंजन करता है?

Don't Miss! random posts ..