ENG | HINDI

कहा गायब हो गया सलमान का खास बॉडीगार्ड शेरा?

बॉडीगार्ड शेरा

सलमान खान की तरह ही उनके बॉडीगार्ड शेरा भी बहुत पॉप्युलर है और बाकी किसी भी स्टार के बॉडीगार्ड से ज़्यादा चर्चा शेरा की ही होती है, लेकिन इन दिनों शेरा अपनी वफादारी नहीं, बल्कि किसी और कारण से चर्चा में है.

दरअसल, आजकल शेरा सलमान के साथ दिख नहीं रहें ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर सलमान के खास शेरा गायब कहां हो गए, कहीं उन्होंने नौकरी तो नहीं छोड़ दी?

शेरा पिछले 20 साल से सलमान खान के साथ साए की तरह साथ है.

वो अपनी जानपर खेलकर भी सलमान की हिफाजत के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन इन दिनों शेरा कहीं गायब हो गए है.

दरअसल, भारत  फिल्म की शूटिंग कर रहे सलमान के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिससे साफ पता चलता है कि शेरा उनके साथ नहीं है.

एक वीडियो को बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में कैप्शन दिया है ‘भारत यानी कि सलमान खान शॉपिंग कर रहे हैं.’ इस वीडियो में सलमान खान मॉल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और चारों तरफ फैंस की भीड़ है. सलमान की सुरक्षा में पंजाब पुलिस के कुछ सिपाही के अलावा कुछ और लोग दिख रहे हैं, लेकिन उनका खास शेरा कहीं नजर नहीं आ रहा, आखिर शेरा गया कहां?

इतना ही नहीं सलमान खान शनिवार को शूटिंग के दौरान चोट लगने की वजह से घायल हो गए थे.

खबरों की माने तों सलमान को शूटिंग के दौरान चोट लगी थी, लेकिन घायल होने के बाद भी वो शूटिंग करते रहे. जब दर्द ज़्यादा होने लगा तो उन्हें मुंबई ले जाना पड़ा. इस दौरान भी शेरा उनके साथ नहीं दिखे. आपको बता दें कि शेरा कई इंटरव्यू में कह चुके हैं – ‘जब तक जिंदा हूं भाई के साथ रहूंगा. मैं हमेशा लोगों से यही कहता हूं आप मुझे भाई के के पीछे या फिर बगल में नहीं देखेंगे. किसी भी तरह का खतरा होने पर आप मुझे भाई के सामने खड़ा हुआ पाएंगे.’

ऐसे में सवाल यह उठता है कि सलमान के लिए जान तक दांव पर लगाने की बात कहने वाले शेरा उस वक्त कहां थे जब सलमान खान को चोट लगी? कहीं ऐसा तो नहीं कि शेरा की वफादारी बस इतने ही दिनों की थी?

आपको बता दें बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी 2 करोड़ रुपए सालाना है और वह टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज नाम ले अपनी सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं जो कई हाई प्रोफाइल लोगों को सुरक्षा देती है. दिलचस्प बात यह है कि शेरा की एजेंसी को बेस्ट ‘सिक्योरिटी एजेंसी इन एशिया अवॉर्ड’ से भी मलेशिया में सम्मानित किया जा चुका है.

हो सकता है बॉडीगार्ड शेरा भी अपनी रूटीन लाइफ से बोर होकर कुछ अलग करना चाहते हैं, इसलिए शायद सलमान की नौकरी छोड़ दी हो? अब सच क्या है ये तो सिर्फ भाईजान और शेरा ही जानते हैं.

Don't Miss! random posts ..