ENG | HINDI

करीना के साथ काम नहीं करना चाहते सैफ, क्या दोनों के रिश्ते में आ गई है दरार?

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है.

फैंस सैफ अली खान और करीना कपूर को रियल लाइफ के साथ ही रील लाइफ में भी बहुत पसंद करते हैं, लेकिन अब इस जोड़ी को चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है, सैफ ने साफ कह दिया है कि अब वो करीना के साथ काम नहीं करेंगे. सैफ की बातों से जाहिर है उनके फैंस को दिल टूट गया होगा और वो सोच रहे होंगे शायद बेबो और सैफ के बीच कुछ गड़बड़ है.

बॉलीवुड के रियल लाइफ कपल जब फिल्म में भी साथ नज़र आते हैं तो दर्शकों की उनमें दिलचस्पी बढ़ जाती है, सैफ और करीना 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में साथ दिखे थे, उसके बाद दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है और न ही अब आगे करेंगे.

दरअसल, सैफअली खान ने खुलेआम कह दिया कि वो अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ काम नहीं करना चाहते. तो क्या उनके रिश्ते में दरार आ चुकी है जो सैफ इस तरह की बात कह रहे हैं? आखिर ऐसा क्या हुआ जो सैफ ने इतना बड़ा फैसला कर लिया?

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं करीना कपूर खान के साथ कभी काम नहीं करना चाहता’. ऐसे में सैफ के बयान से लगता तो यही है जैसे दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है, लेकिन सच्चाई ये नहीं है.

दरअसल, एक न्यूज बेवसाइट को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि वह करीना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वो और करीना एक दूसरे के साथ बहुत ही सहज महूसस करते हैं और यही सहजता अच्छे सिनेमा की दुश्मन बन जाती है, सैफ के अनुसार अजनबियों के साथ काम काफी दिलचस्प होता है. क्योंकि यह एक स्वार्थी प्रोफेशन है. तो समझे आप सैफ को लगता है कि अपनी पत्नी के साथ वो अच्छी तरह काम नहीं कर पाएंगे इसलिए वो बेबो के साथ फिल्म नहीं करना चाहते.

एक अच्छा अभिनेता हमेशा अपने रोल को पूरी ईमानदारी से करने की कोशिश करता है और सैफ भी हमेशा यही करते आए हैं. जल्द ही वो फिल्म बाज़ार में नज़र आने वाले है. इन दिनों इस फिल्म के चार गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर के फैंस भले ही उन्हें साथ नहीं देख पाएं, लेकिन अलग-अलग ही सही दोनों अपने करियर मे आगे बढ़ रहे हैं और उम्मीद है कि दोनों के फैंस को आगे भी उनकी बेहतरीन फिल्में देखने को मिलती रहेंगी.