ENG | HINDI

सैफ अली खान की वो तस्वीरें जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा

सैफ अली खान की तसवीरें

सैफ अली खान की तसवीरें – बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने अपना बर्थडे बहुत ही धूम-धाम से मनाया। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद उनका यह पहला बर्थडे है।

तैमूर ने उनकी बर्थडे को और भी यादगार बना दिया।

सैफ अली खान की तसवीरें –

सैफ तैमूर की तरह खुद भी स्टार किड रहे हैं। सैफ भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान और बॉलीवुड की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के बेटे हैं। इस स्टार किड की हम आपको आज ऐसी तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा।

मंसूर अली खान के सैफ के अलावा सबा और सोहा दो बेटी भी है।

सैफ इस फैमिली फोटो में अपने माता-पिता और दोनों बहने सबा और सोहा के साथ नजर आ रहे हैं।

सैफ पटौदी खानदान से हैं। उनके पूर्वज रियासत के नवाब रहे हैं।

सैफ ने बचपन से ही रॉयल लाइफ इंज्वाय किया है। बचपन में भी वो बहुत स्मार्ट लगते थे। मां बाप के एकलौते बेटे सैफ हमेशा ही उनके चहीते रहे।

बहुत कम ऐसे मौके हुए हैं जब बॉलीवुड के तीन खान एक साथ नजर आएं हो। 90 के दशक की इस फोटो में तीनों खान शाहरुख, आमिर और सैफ अली एक साथ अन्य कलाकार के साथ। तीनों खान के इस फोटो में अलावा दीपक तीजोरी, पूजा भट्ट, रवीना टंडन, राहुल राय और सुदेश बैरी भी है। सैफ ने अपना बॉलीवुड कैरियर फिल्म परंपरा से शुरु किया था।

1994 में श्रीदेवी की गिनती बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में होती थी लेकिन तब भी नवाब साहब का जलवा इतना था कि फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए सैफ से साथ फोटोसूट के लिए काफी उत्साहित थी।

अक्षय के साथ की यह तस्वीर फिल्म दिललगी के समय की है। जिसमें अक्षय और सैफ दोनों साथ में थे।

पटौदी के नवाब सैफ की दो शादी हुई है। उनकी पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुआ। अमृता से उनके दो बच्चे इब्राहिम और सारा हैं। ये फोटो बताता है कि वो बच्चों के लिए हमेशा अच्छे पिता की तरह समर्पित रहे। यही कारण है कि आज भी दोनों बच्चों का पिता सैफ के साथ ज्यादा लगाव है।

ये है सैफ अली खान की तसवीरें – अमृता से 2004 में तलाक होने के बाद सैफ की दूसरी शादी 2012 में करीना कपूर से हुई। फिलहाल सैफ अपने परिवार में व्यस्थ है। बेटे तैमूर को पूरा समय दे रहे हैं।