ENG | HINDI

कभी राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी करीना कपूर!

राहुल गाँधी करीना कपूर

राहुल गाँधी करीना कपूर – आज के समय में राहुल गांधी एक ऐसे राजनेता है जिनका सबसे ज़्यादा मज़ाक उड़ाया जाता है, लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब लड़कियां उनके हैंडसम लुक पर मरती थी.

ये बात और है कि धीरे-धीरे उनकी राजनीतिक नासमझी ने उन्हें मज़ाक का पात्र बना दिया.

वैसे राहलु गांधी अपने उल्टे सीधे बयान के अलावा अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहे हैं.

कुछ समय पहले राहुल के विदेशी लड़की के अफेयर को लेकर भी अफवाहे उड़ी थी. लेकिन आज हम आपको राहुल की गांधी की एक ऐसी फैन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

राहुल गाँधी करीना कपूर –

राहुल गाँधी करीना कपूर

जी हां, एक समय में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी राहुल गांधी पर फिदा थी.

इतना ही नहीं बॉलीवुड की ये हॉट हसीना तब राहुल के साथ डेट पर भी जाना चाहती थी. हम आपको बता दें कि ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान की पत्नी और तैमूर की मम्मी करीना कपूर खान थी.

जी हां, राहुल गाँधी करीना कपूर – जोड़ी कैसी होती? करीना कपूर का दिल शादी से पहले राहुल के लिए धड़कता था. इस बात को करीना ने सब के सामने बया किया था. करीना कपूर किसी जमाने में राहुल को बहुत ज्यादा पसंद करती थी और राहुल की फोटो को हर समय निहारती रहती ​थी. अब आप सोचेंगे की हमे इस बात का पता कैसे चला तो आप ज्यादा परेशान नहीं हो क्योंकि ये बात करीना ने सबके सामने कही थी. करीना ने सिमि ग्रेवाल के फेमस चैट शो ‘रान्डिवू विथ सिमी ग्रेवाल’ में ये बात कही थी. करीना ने कहा कि राहुल बेहद कॉन्ट्रोवर्सीयल है लेकिन मैं उन्हें जानना चाहती हूं. करीना ने इस दौरान कहा कि उनमें कुछ तो बात है.

शाहीद कपूर और ऋतिक जैसे स्टार को डेट कर चुकी करीना भले ही कभी राहुल पर फिदा थी, मगर लगता नहीं कि राहुल के प्रति उनकी ये दीवानगी अभी भी होगी.

फिलहाल करीना तो सैफ की बेगम बन चुकी हैं और एक बच्चे की मां भी, लेकिन बेचारी राहुल अब तक कुंवारे हैं.

यकीनन राहुल गांधी हैंडसम है तभी तो लड़कियां उन पर फिदा थी, मगर आज तक उन्हें शादी लायक कोई लड़की नहीं मिली, शायद आजकल की लड़कियों को लुक के साथ ही स्मार्ट और इंटैलिजेंट लड़का भी चाहिए.

अरे, हम राहुल को बेवकूफ थोड़े न कहे रहे हैं, मगर जब आप लड़कियो से उनकी राय लेंगे तो खुद ही समझ जाएंगे कि वो राहुल गांधी को कितना स्मार्ट समझती हैं.

वैसे लगता है राहुल गांधी राजनीति के सलमान खान बनने वाले हैं क्योंकि 48 साल की उम्र में भी वो कुंवारे ही हैं. खैर राहुल को अगर करीना के क्रश वाली बात पता चल जाए तो यकीनन उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेंगा. अब इतनी हॉट अभिनेत्री उनपर अगर मरती थी तो जाहिर सी बात है उनके भाव बढ़ जाएंगे.

Don't Miss! random posts ..