ENG | HINDI

क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच हो गई है अनबन?

विराट कोहली और रोहित शर्मा

टीम इंडिया को लेकर क्रिकेट फैंस के बीच इन दिनों एक नई बहस छिड़ गई है, वो यह कि क्या कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ऑल इज़ वेल नहीं है?

अब आप सोच रहे होंगे कि अचानक से बात कहां से आ गई. बिना आग लगे तो धुंआ उठता नहीं है, तो ज़रूर दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ होगा जिससे फैंस को लग रहा है कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कुछ ठीक नहीं है, तो चलिए हम आपको इसकी वजह बताते हैं.

दरअसल, विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों एक-दूसरे को ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करते थे, लेकिन अब दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं रोहित शर्मा ने विराट की पत्नी अनुष्का को भी अनफॉलो कर दिया है. यही वजह है कि फैंस को लग रहा है कि उनके बीच कुछ अनबन है.

वैसे आपको बता दें कि आगामी एशिया कप में रोहित शर्मा को कैप्टन बनाया गया है और उस दौरे में विराट को शामिल नहीं किया गया, उन्हें आराम दिया गया है. रोहित शर्मा को हाल ही में इंग्लैंड में हुई टेस्ट सीरिज में टीम में शामिल नहीं किया गया था.

पहले 3 मैचों के बाद अंतिम दो मैचों में भी उन्हें मौका नहीं दिया गया. टीम सिलेक्शन में कैप्टन की महत्वपूर्ण भूमिका होती है यानी साफ है कि इंग्लैंड दौरे पर रोहित को टीम में शामिल न करने का फैसला विराट कोहली का रहा होगा. हो सकता है रोहित इसी बात से नाराज़ हों और इसलिए उन्होंने विराट से सोशल मीडिया पर दोस्ती तोड़ ली.

वैसे विराट कोहली के दिन अभी अच्छे नहीं चल रहे, इंग्लैंड से टेस्ट सीरिज में मिली शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा से अनबन की खबर का जाहिर है उनकी छवि पर बुरा

असर होगा. रोहित शर्मा के लिए एशिया कप में खुद को साबित करने का अच्छा मौका है, यदि वो अच्छा परफॉर्म करते हैं तो विराट का उन्हें टीम में शामिल न करने का फैसला गलत साबित हो जाएगा.

खैर क्रिकेट फैंस तो यही उम्मीद कर रहे हैं कि दोनों खिलाड़ियों के बीच जल्दी से सुलह हो जाए और सोशल मीडिया के साथ ही मैदान में भी दोनों साथ नज़र आएं.

Don't Miss! random posts ..