ENG | HINDI

इस खूबसूरत लड़की को देखकर भूल जाएंगे सारा और जाह्नवी को

रिया शाइन

रिया शाइन – आजकल वायरल होना बहुत आम बात हो गई है, खासतौर पर किसी खूबसूरत लड़की के लिए.

सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की और धड़ाधड़ लाइक मिलने लगे, लोग शेयर करने लगे लो हो गई फोटो वायरल. इन दिनों ऐसी ही एक खूबसूरत लड़की सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही है. वैसे वाकई ये लड़की बहुत सुंदर है इसके सामने आप बॉलीवुड की बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाएंगे. तो चलिए जानते हैं कि हम किस खूबसूरत बला की बात कर रहे हैं, जिनके चर्चें आजकल सोशल मीडिया पर हो रहे हैं.

यूं तो कई मॉडल होती हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, लेकिन यकीन मानिये हम जिससे आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, वो न सिर्फ फोटोज़ में खूबसूरत हैं, बल्कि असल लाइफ में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है. बता दें कि सोशल मीडिया पर इस मॉडल के लाखों फैन्स हैं. इतना ही नहीं, इनकी तस्वीर काफी जल्दी वायरल भी हो जाती हैं. चेहरे पर मासूमियत और खूबसूरती लिये ये मॉडल कई दिलों की धड़कन बन चुकी हैं.

रिया शाइन

इस मॉडल का नाम रिया शाइन है. रिया शाइन काफी सुंदर हैं. फोटोज़ में किसी परी से कम नजर नहीं आती है, बल्कि परियों की तरह खूबसूरत है. इनकी खूबसूरती ही इन्हें सोशल मीडिया पर दिन ब दिन पॉपुलर बना रहा है. ये मात्र 23 साल की है. 23 साल की उम्र में इन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. रिया एक मॉडल है, लेकिन इनकी ख्वाहिश बॉलीवुड में काम करने की है. ऐसे में अब यह देखने वाली बात होगी कि रिया बॉलीवुड में कदम कब रखेंगी?

रिया शाइन की इंस्टाग्राम पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ऐसे में रिया अपने फैन्स के लिए कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रिया की पहचान फिलहाल एक खूबसूरत मॉडल के रूप में है, लेकिन रिया एक बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती हैं. रिया को अभी भी एक फिल्म की तलाश है, जहां से वो बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. हालांकि, ये बात तो सही है कि मॉडलिंग की दुनिया से ही बॉलीवुड की दुनिया के रास्ते खुलते हैं, ऐसे में रिया की अभी उम्र हैं, जिसकी वजह से उनके पास अभी बहुत समय है.

रिया शाइन

बताते चलें कि रिया को घूमना-फिरना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है. यही वजह है कि वो छुट्टियों में हमेशा बाहर जाती है. रिया शाइन को घूमने के अलावा पढ़ाई भी अच्छी लगती है. यही वजह है कि रिया फिलहाल अपनी पढ़ाई और मॉडलिंग पर ही ध्यान देना चाहती है, लेकिन इस सच्चाई से कोई नहीं नकार सकता है कि अगर रिया ने बॉलीवुड में कदम रखा तो कई अभिनेत्रियों की छुट्टी हो जाएगी.

सारा और जाहन्वी जैसी स्टार किड्स जो अपने माता-पिता के नाम की बदौलत आसानी से बॉलीवुड में प्रवेश कर जाते हैं, उन्हें ये खूबसूरत मॉडल जबर्दस्त टक्कर दे सकती है. हालांकि बॉलीवुड में बिना स्टार किड हुए और बिना गॉडफादर के एंट्री मिलना बहुत मुश्किल है भले ही आप में कितना भी टैलेंट क्यों न हो.

रिया शाइन

रिया शाइन भी बहुत सुंदर है, मगर बॉलीवुड में आने की उनकी ख्वाहिश कैसे पूरी होगी पता नहीं या तो किसी टैलेंडेट डारेक्टर की नज़र उन पर पड़े या फिर वो किसी को अपना गॉडफादर बना ले तो उनकी राह आसान हो जाएगी.

Don't Miss! random posts ..