ENG | HINDI

जाह्न्वी करने जा रही हैं कुछ ऐसा सुनकर सारा अली की उड़ जाएगी नींद

जाहन्वी की डेब्यू फिल्म

जाहन्वी की डेब्यू फिल्म – इन दिनों अगर किसी स्टार किड्स में कांटे क टक्कर चल रही है तो वो है सारा अली खान और जाहन्वी कपूर.

अरे नहीं, दोनों में कोई लड़ाई नहीं हो रही, बस सोशल मीडिया पर फैन्स उनके डेब्यू को लेकर बेताब है और दोनों ही स्टार किड से जुड़ी कोई भी खबर उनके फैन्स मिस नहीं करना चाहते.

सारा अली ने तो अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है, लेकिन जाहन्वी के बारे में अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ था, मगर अब जाहन्वी की डेब्यू फिल्म भी लगभग तय हो गई है.

जाहन्वी की डेब्यू फिल्म

जी हां, सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग करना शुरू कर दी है तो वहीं जाहन्वी कपूर ने भी अपनी कमर कसना शुरु कर दी हैं. एक अखबार की खबर के अनुसार जाहन्वी कपूर इस साल नवम्बर तक अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगी. इससे पहले के समय को वो अपने आप को तैयार करने में लगायेंगी और एक्टिंग सहित डांस की क्लासेज़ लेंगी, ताकि उनकी डेब्यू फिल्म में किसी प्रकार की कमी न रहे.

आपको बता दें कि जाहन्वी कपूर मराठी फिल्म सैराट के हिन्दी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी.

सैराट मराठी सिनेमा में बहुत बड़ी हिट रही थी, जिसके बाद करण जौहर ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे और यह बताया गया था कि करण यह फिल्म जाहन्वी के साथ बनायेंगे. खबरों की मानें तो जाहन्वी की इस फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी दिखाई देंगे. वैसे यह फिल्म ईशान की डेब्यू फिल्म नहीं होगी क्योंकि उन्होंने हाल में ही माज़िद मज़िदी की नई फिल्म विऑन्ड द क्लाउड्स खत्म की है.

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आयीं थीं कि करण ने फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले से जाहन्वी कपूर की डेब्यू फिल्म के लिए मदद मांगी गई थी, ताकि सैराट का रीमेक ठीक तरह से बन सके लेकिन उन्होंने इस मामले में करण की किसी भी प्रकार से मदद करने से इंकार कर दिया है.

बहरहाल, जाहन्वी की डेब्यू फिल्म की तैयारियों को देखकर सारा की टेंशन बढ़ना लाज़मी ही है क्योंकि जाहन्वी डेब्यू में उन्हें ज़बर्दस्त टक्कर जो दे रही हैं. जाहन्वी की इन्हीं तैयारियों को देखते हुए सारा अली खान की रातों की नींद उड़ गई है.

Don't Miss! random posts ..