ENG | HINDI

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ये मीम्स, देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी हंसी

वायरल मीम्स

वायरल मीम्स – आज के वक्त में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिस पर आजकल कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती, चाहे कोई फनी न्यूज़ हो या फिर कोई सीरियस खबर, सोशल मीडिया पर वो मिनटों में वायरल हो जाती है।

जिनमें से कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिन्हे देखकर दिन बन जाता है तो कुछ देखकर थोड़ी परेशानी में होती है।

वैसे, खबरों के साथ-साथ आजकल सोशल मीडिया पर मीम्स का ट्रेंड भी खूब चल रहा है। किसी भी ताज़ा घटना पर मीम्स बनते और वायरल होते देर नहीं लगती। चाहे बात मैच की हो किसी मूवी की हो या फिर एप्रेज़र्ल्स की, सोशल मीडिया पर आपको हर चीज़, हर बात से जुड़ी मीम्स मिल जाएंगे।

जी हां, हाल ही में RCB के आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर इससे जुड़े मीम्स की बाढ़ ही आ गई थी। इससे कुछ वक्त पहले जब एक नेता ने ये बयान दिया था कि इंटरनेट महाभारत काल से ही चलन में हैं तब भी सोशल मीडिया पर इस घटना का खूब मज़ाक उड़ा था। इसके अलावा जब एक नेता ने ऐसी मशीन बनाने की बात कही थी जिसमें आलू डालकर सोना निकलेगा, तो भी ये घटना सोशल मीडिया पर मीम्स का सैलाब लेकर आई थी।

आप भी अक्सर जब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न्यूज फीड चेक करते होंगे तो स्क्रॉल करते वक्त आपकी नज़रे भी किसी ना किसी ऐसी फनी मीम पर ठहर जाती होंगी, जिसे देखते ही आपके चेहरे पर मुस्कुराहट भी बिखर जाती होगी और साथ ही भले ही थोड़ी देर के लिए सही, पर आप अपनी सारी टेंशन भूल जाते होंगे।

आज हम भी आपके लिए कुछ ऐसी ही वायरल मीम्स ढूंढकर लाए हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर तेज़़ी से वायरल हो रही हैं और इन मीम्स को देखकर, इन जुमलों को पढ़कर आपके चेहरे पर हंसी आना तो लाज़मी है।

वायरल मीम्स –

1- हाल ही में जब सलमान ख़ान को जेल और फिर बेल मिली तो ये मीम सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुई, सलमान के डायलॉग को ही ट्विस्ट करके इन्होने ये बना डाला।

2- बिल्कुल, सभी स्टुडेंट्स के दिल की बात कह दी गई है। रिजल्ट के दिन रिलेटिव्स को घर पर देखकर कुछ ऐसी ही फीलिंग आती है।

वायरल मीम्स

3- अनुष्का जिस अंदाज़ से विराट को चियर करती नज़र आ रही हैं, सच में कहना ही पड़ेगा कि जोश तो पूरी फैमिली में कूट-कूटकर भरा है। विराट भी अक्सर मैदान पर इसी प्रकार के अक्रामक अंदाज़ में दिखते हैं।

वायरल मीम्स

4- बिल्कुल सही, सपोर्ट करना है तो हर हाल में करो ना यार  !

वायरल मीम्स

5- जब केकेआर और आरसीबी टकराएं, तो और क्या कहा जाएं !

वायरल मीम्स

6- जी बिल्कुल, कोई भी देश छूटना नहीं चाहिए।

वायरल मीम्स

7- आरसीबी की किस्मत के बारे में तो क्या कहा जाएं, बस अब तो ये हाल है कि जो जीता हुआ मैच भी हार जाए, वही आरसीबी की टीम है।

वायरल मीम्स

ये है वायरल मीम्स – अंत में मैं यही कहना चाहूंगी कि इन मीम्स के ज़रिए किसी को चोट पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं है, बस इन्हे दिल पर ना लेते हुए हल्की-फुल्की मुस्कुराहट का ज़रिए बनाइए। खुद भी हंसिए और अपने दोस्तों को भी गुदगुदाइए।

Article Categories:
ह्यूमर

Don't Miss! random posts ..