ENG | HINDI

इन 3 तरह के लड़कों को कभी नही मिल पाती गर्लफ्रेंड

आदतें जिनसे गर्लफ्रेंड नहीं मिलती

आदतें जिनसे गर्लफ्रेंड नहीं मिलती – हर इंसान में कुछ खूबियां होती हैं जो उन्‍हें दूसरों से अलग बनाती हैं और इन्‍हीं आदतों की वजह से लोग आपको पसंद भी करते हैं।

आजकल गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड बनाना बहुत आम बात हो गई है लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि हर किसी की गर्लफ्रेंड हो या हर किसी में इतनी खूबियां हों कि कोई लड़की उनसे प्‍यार कर सके।

आज हम कुछ ऐसे स्‍वभाव वाले लड़कों की बातें बताने वाले हैं जिनकी वजह से वो कभी गर्लफ्रेंड नहीं बना पाते हैं। गर्लफ्रेंड बनाने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ते हैं। ऐसे ही कोई भी लड़की किसी लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं बन जाती है। जिन लोगों की गर्लफ्रेंड है वो इस बात को अच्‍छी तरह से समझते हैं कि गर्लफ्रेंड के नखरे उठाना क्‍या होता है।

चलिए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आपके अंदर ये 3 आदतें जिनसे गर्लफ्रेंड नहीं मिलती ।

आदतें जिनसे गर्लफ्रेंड नहीं मिलती –

१ – कॉन्फिडेंस की कमी

लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते हैं जिनमें कॉन्फिडेंस की कमी हो। अकसर लड़के घबराए हुए से रहते हैं और वो किसी भी पॉवरफुल इंसान से बहुत जल्‍दी डर जाते हैं। किसी बात करनी हो तो वो हैंडल नहीं कर पाते हैं। अगर आपमें भी कॉन्फिडेंस की कमी है तो आप भी गर्लफ्रेंड नहीं बना पाएंगें।

२ – ड्रेसिंग सेंस और पर्सनैलिटी खराब होना

पर्सनैलिटी का एक ऐसी चीज़ माना जाता है जिसके बिना शायद फ्यूचर बनाना ही मुश्किल सा लगता है। लड़की को पटाना तो दूर की बात लड़कियां तो बिना पर्सनैलिटी वाले लड़कों को घास तक नहीं डालती हैं। अच्‍छी पर्सनैलिटी वाले लड़के ही लड़कियों को पसंद आते हैं। उन्‍हें ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते हैं जिनमें कॉन्फिडेंस की कमी हो या जिनकी पर्सनैलिटी अच्‍छी ना हो।

३ – रूड नेचर

लड़कियों को रूड नेचर वाले लड़के भी बिलकुल पसंद नहीं होते हैं। जो लड़के दूसरों की कमियां निकालते हैं या दूसरों को नीचा दिखाने में लगे रहते हैं, ऐसे लड़के तो लड़कियों को बिलकुल भी नहीं भाते हैं। कुछ लड़कों को आदत होती है कि वे लड़कियों से बात करते समय बहुत अकड़ दिखाते हैं और खुद को ज्‍यादा ओवर स्‍मार्ट दिखाते हैं। ऐसे लड़कों को लड़कियां देखती भी नहीं हैं।

अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते हैं और आपमें ये 3 आदतें हैं तो आप समझ ही सकते हैं कि आप अब तक उस लड़की को क्‍यों नहीं पटा पाए हैं।

आपकी खराब आदतों की वजह से ही लड़कियां आपसे दूर भागती हैं। अगर आप गर्लर्फेंड बना भी लें तो कुछ समय बाद ही वो आपकी इस आदत से परेशान होकर भाग ही जाएंगीं। इसलिए बेहतर होगा कि आप समय रहते ही अपनी इन बुरी आदतों से छुटकारा पा लें ताकि जीवनभर आपको पछताना ना पड़े और अकेले रहने से भी आप बच जाएं।

ये है वो आदतें जिनसे गर्लफ्रेंड नहीं मिलती – आप अब तक सिंगल हैं तो ये जानकारी आपके बहुत काम आएगी। इस आर्टिकल की मदद से आप भी अपनी आदतों को बदलकर अपने लिए मनपसंद लड़की पा सकते हैं। अगर आपका व्‍यवहार रूड है तो उसे सबसे पहले बदल लीजिए क्‍योंकि ऐसे लड़के तो लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आते हैं।