ENG | HINDI

एक से ज्यादा गर्लफ्रेंड रखने वालों का कुछ ऐसा होता है अंजाम

एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड

एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड – आजकल एक नहीं बल्कि कई अफेयर करने का दौर चल पड़ा है।

पहले तो बस लड़के ही एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड बनाते थे लेकिन अब तो लड़कियां भी इस काम में आगे निकल चुकी हैं लेकिन आज हम आपको लड़कों के अफेयर्स के बारे में ही बताने वाले हैं।

अकसर लड़के आशिकी के चक्‍कर में एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड बना लेते हैं और फिर इस चक्‍कर में ऐसे फंसते हैं कि जान आफत में आ जाती है। आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड बनाने वाले लड़कों का क्‍या हाल होता है।

पैसे होते हैं खर्च

लड़कों का तो यही रोना रहता है कि उनकी गर्लफ्रेड बहुत खर्चा करती है। जॉब करने वाले लोग तो फिर भी ये खर्चा उठा लेते हैं लेकिन बेचारे स्‍टूडेंट्स का क्‍या। ऊपर से अगर एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड्स हों तो लड़कों का दम तो बस खर्चा उठाने में ही निकल जाता है। 2-3 लड़कियों की डिमांड पूरी करने में आप सोच ही सकते हैं कि लड़कों का कैसा हाल होगा।

टाइम की दिक्‍कत

चाहे कोई भी लड़की हो ब्‍वॉयफ्रेंड बनाने पर वो यही चाहती है कि उसका प्रेमी हर वक्‍त उससे फोन पर बात करता रहे और रोज़ उससे मिलने भी आए। अगर आप अपना सारा काम छोड़कर अपनी 2-3 गर्लफ्रेंड्स से मिलने और उनसे फोन पर बात करने में ही सारा समय निकाल देंगें तो आपका भविष्‍य खतरे में नहीं बल्कि खत्‍म ही हो जाएगा। ऐसे में आपको अपनी पढ़ाई, जॉब या करियर के लिए बिलकुल समय नहीं मिल पाएगा और अगर आप इनमें से किसी भी एक को मिलने से मना कर देंगें तो आप खुद ही सोच सकते हैं कि आपके साथ क्‍या-क्‍या हो सकता है।

पिटाई के भी हैं चांसेस

अकसर एक से ज्‍यादा अफेयर्स करने पर लड़कों की धुनाई भी हो जाती है। अगर आपकी किसी भी गर्लफ्रेंड को इस बारे में पता चल गया तो वो आपकी धुनाई भी कर सकती है और सबके सामने आपकी पोल भी खोल सकती है। ये बात भी ना भूलें कि आजकल पब्लिक रिवेंज का भी दौर चल रहा है। ऐसा ना हो कि जिस तरह क्रिकेटर शमी की पोल पूरी दुनिया के सामने खुली ठीक वैसे ही आपकी गर्लफ्रेंड्स भी आपकी आशिकी का चिट्ठा सोशल साइट पर खोल दे। आपके लिए इससे ज्‍यादा शर्म की बात और क्‍या होगा कि आपके दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों के आगे आपकी इज्‍जत की धज्जियां उड़ जाएं।

ये अंजाम होता है एक से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड रखनेवालों का –  किसी को धोखा देना बिलकुल भी सही नहीं है। ये आपको तो मुश्किल में डाल ही सकता है साथ ही इससे सामने वाले को भी बहुत दुख होता है। अगर आप ऐसा कुछ कर रहे हैं तो इसे तुरंत रोक दें क्‍योंकि एक ना एक दिन तो आपकी पोल जरूर खुल जाएगी और उस दिन आपके पास पछताने के अलावा और कुछ नहीं होगा। साथ ही लड़कियां जब धुनाई करती हैं तो बहुत दर्द भी होता है इसलिए इससे बचने के लिए ये आशिकी का रास्‍ता छोडिए और कुछ अच्‍छा काम शुरु कर दीजिए वरना आपका क्‍या होगा ये तो भगवान ही बता सकते हैं।

Don't Miss! random posts ..