ENG | HINDI

शादी करने के लिए इस शख्स ने फेसबुक पर डाला ऐसा जबरदस्त पोस्ट कि देखते ही देखते…!

शादी करने के लिए

शादी करने के लिए – हर इंसान अपने जीवन में कभी ना कभी शादी के पवित्र बंधन में बंधता है.

हालांकि जब तक उसे अपनी पसंद का पार्टनर नहीं मिल जाता तब तक वो उसकी तलाश में लगा रहता है.

परफेक्ट पार्टनर की तलाश करने के लिए लोग मैट्रीमोनियल साइट्स, रिश्तेदारों और दोस्तों की मदद लेने से भी नहीं कतराते हैं.

लेकिन इतना सब करने के बाद भी अगर किसी को उसका परफेक्ट पार्टनर नहीं मिलता है तो वो निराश हो जाता है और उसे लगता है कि शायद उसके नसीब में शादी का सुख ही नहीं है.

आज हम आपको एक ऐसा ही वाकया बताने जा रहे हैं जब एक शख्स के लिए उसके तमाम रिश्तेदार और मैट्रीमोनियल साइट्स भी पार्टनर ढूंढने में नाकाम रहे तब थक हारकर उस शख्स ने फेसबुक का सहारा लिया.

शादी करने के लिए फेसबुक के जरिए तलाश रहा है पार्टनर

दरअसल केरल के रहनेवाले रजनीश मंजेरी पेशे से एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं और अब ये जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

आपको बता दें कि रजनीश ने शादी को लेकर कई विज्ञापन दिए, मैट्रीमोनियल साइट्स और अपने तमाम रिश्तेदारों की मदद भी ली ताकि वो अपने लिए एक अच्छी पार्टनर ढूंढ सकें. लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें मनपसंद लड़की नहीं मिली.

आखिर में थक हारकर रजनीश ने फेसबुक पर ही अपने दिल का हाल बयान कर दिया और अपनी शादी को लेकर फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख दिया. देखते-देखते रजनीश के इस पोस्ट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी कर दिया.

शादी करने के लिए अब दुनियाभर से आ रहे हैं रिश्ते

रजनीश ने फेसबुक पर अपनी और अपने माता-पिता की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी अभी तक शादी नहीं हुई है. मेरी उम्र 34 साल है और मैं पेशे से एक फोटोग्राफर हूं. मैं हिंदू धर्म से हूं और शादी के लिए जाति का कोई बंधन नहीं है.

मेरे परिवार में मेरे माता-पिता के अलावा एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है. शादी को लेकर मेरी कोई शर्त नहीं है अगर आप किसी को जानते हैं तो मुझे जरूर बताइए. आपको बता दें कि रजनीश मंजेरी का यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया और अब तक इसे पांच हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं.

इस पोस्ट पर एक हजार से ज्यादा कमेंट और 16 हजार से ज्यादा रिएक्शन आ चुके हैं. इस पोस्ट में रजनीश ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया था जिसकी वजह से अब शादी के लिए उन्हें दुनियाभर से फोन आ रहे हैं.

बहरहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वायरल हो रहे इस पोस्ट से रजनीश को उनके सपनों की राजकुमारी मिल पाती है या नहीं.