ENG | HINDI

बॉलीवुड में इन दो एक्टर्स के सितारे बुलंद हैं !

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट – बॉलीवुड में हर एक्टर का दिन एक जैसा नहीं रहता है।

अक्सर यह हम देखते है कि यदि किसी एक्टर की एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का बिज़नेस कर लेती है तो उस एक्टर की अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन नहीं करती है। बॉलीवुड में यह ग्राफ आमतौर पर हर एक एक्टर की फिल्मी करियर में देखा गया है।

मगर कई ऐसे भी एक्टर रहे हैं जिनकी फिल्मों का ग्राफ हमेशा एक जैसा रहा है। इन एक्टर में खान की तिकड़ी, बिग बच्चन, कंगना रनौत, विद्या बालन और अब अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। लेकिन इन सदाबहार सूपरहिट किस्मत रहने वाली अभिनेताओं के अलावा बॉलीवुड में इन दो सितारों की किस्मत भी वाकई बुलंद है ।

बॉलीवुड में इन दोनों एक्टर के काम और नाम से हम सभी परिचित हैं। यह एक्टर हैं बाजीराव और स्नाया।, अब यह नाम पढ़कर आप एक्टर लिस्ट में इन नामों की पड़ताल करेंगे। मगर आपको यह स्पष्ट कर दें कि बाजीराव और स्नाया असल में उन एक्टर के किरदारों के नाम हैं। जोकि उन्होंने फिल्म बाजीराव मस्तानी व स्टूडेंट ऑफ द ईयर में निभायी थीं।

इन दो एक्टर के बारे में लंबा परिचय देने के बाद बारी है उनके वास्तविक नाम का खुलासा करने की, जो हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

जी हां, रणवीर और आलिया के सितारे उन दोनों की फिल्मों में डेब्यू के बाद से ही बुलंद साबित हुए हैं। भले ही शुरुआत में वे दोनों बॉलीवुड में न्यु एक्टर के तौर पर जाने गए थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपने अभिनय से फिल्मों में अपने नाम का परचम लहरा ही दिया है। जो फिल्म इंडस्ट्री में काफी ऊप उठ गया है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट –

1 – रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने अपने छोटे से करियर में वह सभी भूमिका निभा दी हैं।

जिसे आमतौर पर अभिनेता निभाने से हिचकिचाते थे। अक्सर एक्टर को एक ही सांचे के इर्द-गिर्द अभिनय करते हुए ही देखा गया था। क्योंकि वह अपने प्रशंसकों के बीच छवि खराब नहीं बनाना चाहते थे।

लेकिन वर्ष 2010 में बैंड बाजा बारात से बतौर दिल्ली बॉए की भूमिका में दिखे, रणवीर ने महज 8 वर्षों में प्ले बॉए से लेकर आदर्श पुत्र और बाजीवराव जैसे भूमिका निभा कर यह साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड में किसी से कम नहीं है। साथ ही वर्ष 2018 की पद्मावत में उनका अलाउद्दीन ख़िलजी की भूमिका से रणवीर का नेगेटिव रोल भी देखने में आया। आमतौर पर एक्टर कम समय में ऐसा रोल निभाने से कतराते हैं जैसा कि रणवीर सिंह ने कर दिया है।

लगातार आगे बढ़ रही रणवीर सिंह की इस कामयाबी ने उन्हें फिल्म सिम्बा व गुल्ली बॉय भी दिला दी है। जो अगले वर्ष में रिलीज होगी।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

2 – आलिया भट्ट

हाईवे, कपूर एंड संस में अपने कॉ-एक्टर (रणदीप हुड्डा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान ) के साथ फिल्मों में किरदार निभाने वाली 25 वर्षीय आलिया भट्ट ने कम समय में डियर ज़िन्दगी जैसी फिल्म देकर यह साबित कर दिया है कि वह स्वयं पर केन्द्रीत फिल्म भी हिट करवा सकती है।

उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आए सिर्फ 6 वर्ष ही हुए हैं लेकिन कम समय में आलिया ने बतौर अभिनेत्री स्वयं को लोकप्रिय करवा ही दिया है। आपको बता दें कि आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से फिल्मों में डेब्यु किया था।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

आलिया की यह खुबसूरत सफ़र को देखकर अगले वर्ष तक उनके पास जीरो, गुल्ली बॉए, राजी और ब्रह्मस्त्र फिल्में हैं।

बॉलीवुड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के छोटे सफ़र को देखकर यह लगता है कि यह एक्टर, फिल्मों में अभिनेता के लिए ही बने थे। और इनके सितारे अब बुलंद हैं।

Don't Miss! random posts ..