ENG | HINDI

रणवीर सिंह के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख आंखें खुली रह जायेगी आपकी !

रणवीर सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
रणवीर सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन – बेहद खुशमिजाज स्वभाव के बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह हर मामले में काफी परफेक्ट हैं.
तभी तो अपनी हर फिल्म के लिए वो जमकर मेहनत करते हैं. और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. काफी कम समय में कामयाबी की बुलंदी को छूने वाले रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं.
फिल्म ‘पद्मावती’ में आप रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी के रूप में देख पाएंगे. और इसी भूमिका को अदा करने के लिए रणवीर अपने शरीर को अल्लाउद्दीन की तरह बनाने में लगे हैं. और उनकी मेहनत रंग भी लाई है. ये तो आप देख हींं सकते हैं. तभी तो उनके ट्रेनर लॉयड स्टीवंस ने उनके मेहनत की तारीफ करते हुए, रणवीर के प्रशंसकों के लिए रणवीर सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा भी की.
रणवीर सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन – 
लॉयड स्टीवंस का कहना है कि ‘मैं जब भी इस तस्वीर को देखता हूं, मुझे काफी गर्भ होता है. रणबीर और मैंने काफी व्यस्तता के बावजूद कड़ी मेहनत की. और आज परिणाम लोगों के सामने है. कई बार ऐसा होता कि हम देर रात तक जगते थे और सुबह जल्दी उठ जाया करते. आखिरकार रणवीर ने अपने शरीर को वैसा बना लिया जैसा उन्हें चाहिए था.
वैसे तो रणवीर के इस बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हर कोई उनकी मेहनत की दाद निश्चित रूप से देगा. लेकिन ये कोई पहली बार नहीं, जब रणवीर सिंह ने अपने किरदार को गंभीरता से निभाने के लिए इतनी कड़ी मेहनत की हो. रणवीर की यही खासियत रही है कि वो अपने हर काम को पूरे दिल से करते हैं. और उसके लिए जितनी भी मेहनत करनी पड़े पीछे नहीं हटते.
अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में वो नेगेटिव रोल को निभाने के लिए भी इस बदलाव को अपनाने में लगे हैं. पद्मावती को छोड़कर रणवीर जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में भी अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.
खैर जो भी हो, ये है रणवीर सिंह का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन – रणवीर के लिए लोगों की, खासकर लड़कियों की दीवानगी तो पहले भी सर चढ़ कर बोलती थी. और अब तो रणबीर के बदले रूप को देखकर लड़कियां और भी दीवानी हो जाएंगी. वैसे हम भी यही दुआ करेंगे कि रणवीर आपके लिए लोगों की दीवानगी यूं ही सर चढ़ कर बोलती रहे और आप कामयाबी की बुलंदी को छूते रहें.

Don't Miss! random posts ..