ENG | HINDI

हर युवा को अलिया भट्ट से सीखनी चाहिए ये बातें!

आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए

आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए – 24 वर्ष की उम्र खेलने कूदने की ही होती है और इस उम्र के अधिक्तर लोगो में बचपना ही देखने को मिलता है।

लेकिन अलिया भट्ट ने इस छोटी सी उम्र में इस मिथक को तोड़ा है। जी हाँ, इतनी कम उम्र में जहाँ लोग कॉलेज के धक्के खा रहे होते है वहीं इस लड़की ने इतनी बड़ी सफलता हासिल करके सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है। आज ये क्यूट सी लड़की यूथ आइकॉन बन चुकी है और लोग इनको फॉलो करने लगे है। इनकी जबरदस्त एक्टिंग स्किल देखकर ये बिलकुल भी नहीं लगता कि वे मात्र 24 साल की है। उड़ता पंजाब और हाईवे जैसी फिल्मों में आलिया ने जितनी संजीदगी से अभिनय किया है, उसको करने में और एक्ट्रेस को कई साल लग जाते है।

आज अलिया युवा दिलों की धडकन बन चुकी है।

उनकी फिल्मों युवाओं को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इतनी कम उम्र में सफलता हासिल करने वाली अलिया भट्ट की ऐसी कई बातें है जो आज के यूथ को इंस्पायर कर सकती है।

जी हाँ आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए।

आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए

आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए –

1.  अपने लक्ष्य के प्रति क्लियर रहे-

अलिया ने इतनी कम उम्र में इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसको देखकर यही लगता है कि वे शुरू से ही अपने टारगेट के प्रति क्लियर रही है। उनको पता है कि क्या करना है। आज के युवा जहाँ बेहद कंफ्यूज नज़र आते है वे अलिया से सीख सकते है कि कैसे अपने लक्ष्य के प्रति शुरू से क्लियर रहे।

2.  सफलता कम उम्र की मोहताज नहीं होती-

अधिकतर लोग युवाओं को ये कह कर ताने मरते रहते है कि अभी थोड़े बड़े तो हो जाओ फिर कुछ करना। लेकिन अलिया ने ये साबित कर दिया है कि कम उम्र सफलता की मोहताज़ नहीं होती है। आप कम उम्र में भी बड़े-बड़े कम कर सकते है।

3.  बिंदास एटिट्यूड-

अलिया को आपने अक्सर अपने बिंदास एटिट्यूड में बात करते देखा होगा। वे जब भी मीडिया से बातें करती है तो उनके बिंदास एटिट्यूड की झलक देखने को मिलती है। आज के यूथ को भी अलिया के जैसे बिंदास रहने की जरुरत है और अपने आप पर भरोसा करने की जरुरत है।

4.  जब मजाक उड़ाया जाए तो क्या करे-

अक्सर अलिया भट्ट से उनके जनरल नॉलेज को लेकर सवाल पूछे जाते है, और लोग उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते है। लेकिन आलिया हर सवाल का जबाव इतने प्यार से देती है कि लोग भूल जाते है कि वे उनका मजाक उड़ा रहे थे। युवाओं को आलिया से ये भी सीखना चाहिए कि विपरीत परिस्थितियों का सामना कैसे करे।

ये है आलिया की बातें जो आज के युवा को सीखनी चाहिए – इतनी छोटी सी उम्र में अलिया भट्ट ने जो मुकाम हासिल किया है उससे लाखों-करोड़ों युवा इंस्पायर हो सकते है और अपने सपनों को पूरा कर सकते है।