ENG | HINDI

रणवीर सिंह ने जब फेर दिया आलिया भट्ट के लाखों रुपये के ड्रेस पर पानी !

आलिया और रणवीर सिंह

आलिया और रणवीर सिंह – फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखनेवाली ग्लैमरस और क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट किसी ना किसी वजह से अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं.

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करके आलिया ने बहुत कम समय में लाखों दिलों को जीत लिया है. इसलिए आज आलिया का नाम बॉलीवुड की चंद कामयाब अभिनेत्रियों में शुमार हो गया है.

अपनी फिल्मों के साथ ही आलिया भट्ट अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फिल्में और उनकी तस्वीरों को देखकर लाखों युवा फैन्स उनके हुस्न के कायल हो गए हैं.

बेशक आलिया अपने आउटफिट्स और स्टाइल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में आलिया लाखों की कीमत वाली ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां रणवीर सिंह ने उनकी लाखों के ड्रेस पर पानी फेर दिया यानि उनके ड्रेस को खराब कर दिया.

आखिर रणवीर सिंह ने आलिया के लाखों के ड्रेस के साथ ऐसा क्यों किया, चलिए हम आपको इस लेख के ज़रिए बताते हैं.

आलिया और रणवीर सिंह –

एक इवेंट में पहुंचे आलिया और रणवीर सिंह

बॉलीवुड के बाजीराव, अभिनेता रणवीर सिंह अपने सुपर एक्टिव नेचर के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर कोई ना कोई शरारत करते रहते हैं. लेकिन जाने अंजाने में ही सही उनसे एक बड़ी गलती हो गई और रणवीर की इस गलती से आलिया भट्ट को काफी दुख भी पहुंचा है.

दरअसल आलिया और रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन पर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि ये बच्चों का अवार्ड फंक्शन था जहां इन दोनों ही कलाकारों ने सभी को जमकर एंटरटेन किया.

इसी दौरान रणवीर सिंह वहां मौजूद बच्चों के साथ खेल रहे थे. बच्चों के साथ रणवीर भी बिल्कुल बच्चे बन गए और उनके साथ खेलने में इस कदर मशगूल हो गए कि उन्हें किसी भी चीज का ध्यान नहीं रहा.

आलिया की ड्रेस को रणवीर ने कर दिया खराब

खबरों की मानें तो बच्चों के साथ खेलते वक्त रणवीर सिंह वॉटर जेल लेकर खेल रहे थे और अचानक उन्होंने वो जेल आलिया भट्टे के लाखों के कपड़ों पर गिरा दिया. खेल-खेल में रणवीर से हुई इस गलती के चलते आलिया की पूरी ड्रेस खराब हो गई. फिर क्या था अपनी लाखों की ड्रेस का यह हाल देख वो चुपचाप स्टेज से नीचे उतर गईं.

आपको बता दें कि आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ में नजर आएंगी. हाल ही में उन्होंने मेघना गुलजार के साथ आनेवाली अपनी फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग खत्म की है.

इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ अपनी आनेवाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वो अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह बच्चों के साथ खेलते-खेलते खुद बच्चे बन गए और गलती से आलिया का ड्रेस खराब हो गया लेकिन ये सब उन्होंने जान बूझकर नहीं किया इसलिए आलिया को उन्हें माफ कर देना चाहिए.