ENG | HINDI

लड़कों के होश उड़ा देंगी आलिया भट्ट की ये फोटोज !

अलिया भट्ट के फोटो

अलिया भट्ट के फोटो – आलिया भट्ट मौजूदा बॉलीवुड के यंग ब्रिगेड की सबसे खूबसूरत और उमदा एक्ट्रेस हैं. अलिया महेश भट्ट की बेटी ज़रूर हैं लेकिन कभी भी अपने हुनर से पीछे नहीं हटीं.

आलिया ने यंग एज में ही ऐसी फ़िल्में की, जिसे करने से आमतौर पर एक्ट्रेस कतराती हैं. अपने शुरूआती दौर में सभी हॉट अवतार में नज़र आना चाहती हैं, लेकिन अलिया एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं जो हर तरह के रोल करके बॉलीवुड को चौंका दी है. आलिया ने एक फिल्म में बिहारी लड़की का किरदार निभाया था, उसमें वो सच में बिहारी ही लग रही थी. आलिया भले ही हर तरह के शेड करती हैं लेकिन सेक्सी होने में उन्हें कोई पीछे नहीं छोड़ सकता.

आज हम आपको अलिया भट्ट के फोटो दिखाएंगे जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

अलिया भट्ट के फोटो –

अलिया भट्ट के फोटो देखने के बा द्लाद्कों को नींद नहीं आएगी. फिलहाल आलिया भट्ट जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि रणवीर अपने रोल को और बेहतर बनाने के लिए कई वर्कशॉप अटेंड कर रहे हैं.

पानी में आग लगाने को तैयार है आलिया. आजकल के लड़कों के मोबाइल स्क्रीन से लेकर दिल के स्क्रीन तक आलिया ही आलिया हैं. वो अलिया को लेकर न जाने कैसे कैसे सपने देखते हैं. अलिया भट्ट के फोटो सच में लड़कों के होश उड़ा देगी.

आलिया बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर कपूर के साथ अपना नया साल मनाया. हम आपको बता दें कि जल्द ही दोनों एक सतह फिल्म में आने वाले हैं. उसी की शूटिंग के लिए दोनों इजराइल गए हैं. दोनों की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र है और दोनों इसकी तैयारियों के लिए इस्राएल गए थे. फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी.

आलिया करीना कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं. वो अपनी फिल्मों में करीना जैसा रोल भी करती हैं. करीना की ही तरह आलिया थोड़ी सी चुलबुली और बहुत ज्यादा सेक्सी हैं. अलिया भट्ट के फोटो बेहतरीन है.

आलिया आज के दौर की ऐसी हीरोइन हो गई हैं जो अपने अर्ली एज में ही ही हर तरह के किरदार को निभा चुकी हैं. अपनी पहली फिल्म में हॉट बिकनी में दिखकर आलिया ने सबको चौंका दिया था. अलिया की बाकी फ़िल्में उनके अभिनय को दर्शाती हैं. आलिया ने इस इंडस्ट्री में अपने हुनर के साथ ही अपने रूप से भी सबको हैरान किया है.

हर फिल्म में आलिया अलग अलग अंदाज़ में नज़र आती हैं. यही उनकी सबसे बड़ी खूबी है. अलिया भट्ट के फोटो को देखकर आप भी अपने रातों की नींद और दिन का चैन हराम कीजिये.