मनोरंजन

दीपिका और रणवीर ने मेहमानों से गिफ्ट के बजाय पैसे देने के लिए कहा

बॉलीवुड की सबसे लेटेस्ट शादी का दिन आ गया है। आज दीपिका और रणवीर की शादी है।

इस शादी का साल की शुरुआत से ही हर किसी को इंतजार था। तो वह शुभ घड़ी आ गई है। लेकिन अरे ये क्या… यो दोनों तो मेहमानों से पैसे मांग रहे हैं। इन दोनों ने बकायदा सोशल मीडिया के जरिये मेहमानों से पैसे मांगे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी से एक दिन पहले की थी अनाउंसमेंट

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने कुछ अनाउंसमेंट कर दिया और शादी में आने वाले मेहमानों तोहफों की जगह मांगे पैसे! दीपिका की शादी को अब सिर्फ एक ही दिन बचा है और कपल ने अपनी वेडिंग से रिलेटेड एक खास अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। बल्कि पैसे दान करें।

दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां हुई पूरीं

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं। शादी के लिए दोनों अपनी फैमिली के साथ इटली के लिए रवाना हो गए थे। इस बॉलीवुड कपल की शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को है। लेकिन इस शादी में महज एक ही दिन बाकी था कि इन दोनों ने एक अजीब अनाउंसमेंट कर के सबको चौंका दिया।

ऑफकोर्स इनकी शादी में कुछ खास मेहमान ही आने वाले होंगे और ये खास मेहमान इनके लिए कुछ खास तोहफे भी लाने वाले होंगे। इसका अंदाजा इन्हें भी था। इसलिए इन दोनों ने अपनी शादी के ठीक एक दिन पहले अपने खास मेहमानों के लिए एक खास अनाउंसमेंट कर दी। इन दोनों ने अनाउंसमेंट करते हुए मेहमानों से गिफ्ट देने के बजाय पैसे दान करने की अपील की है।

दीपिका और रणवीर की शादी में पैसे करेंगे फाउंडेशन को दान

दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। इसके पीछे कपल का एक खास मकसद छिपा है। यह बात जगजाहिर है कि इन दोनों की शादी पूरी तरह से रॉयल वेडिंग होने वाली है और ये दोनों अपनी शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस कारण ही इन दोनों ने इटली का सबसे महंगा वेन्यु अपनी शादी के लिए बुक किया हुआ है और वहां के इंतजाम पर खुद नजर रखे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच इन दोनों में जिस चीज पर सबसे ज्यादा नजर रखी है, वह है- मेहमानों द्वारा दिए जाने वाले गिफ्ट।

इन दोनों ने गिफ्ट लेने से मना करते हुए अनाउंसमेंट की है और शादी से आने वाले मेहमानों से अपील की है कि वे शादी में गिफ्ट देने के बजाय पैसे या चेक या डिमांड ड्राफ्ट दें। मिड-डे के अनुसार, शादी में चुनिंदा खास मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन तमाम मेहमानों से दीपवीर ने तोहफों की जगह पैसे या फिर चेक की डिमांड की है। दरअसल, इस जोड़ी का कहना है कि मेहमान तोहफों की बजाए वही पैसे दीपिका के द लिव लाफ फाउंडेशन को दान करें। जिससे ज़रूरतमंदों की मदद होगी।

इटली के इस विला में होगी दीपवीर की शादी

बता दें कि इनकी शादी की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में होगी। वेन्यू की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। फोटो में देखा जा सकता है कि इस रॉयल वेडिंग के लिए वेन्यू को सजाया जा रहा है। इसके अलावा दीपिका की मैनेजर और उनके हेयर स्टाइलिस्ट भी इटली पहुंच गए हैं।

बता दें, दीपिका-रणवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को विला देल बलबियानो में होगी।

दोनों कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी करेंगे। शादी में रणवीर सिंह धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। आलीशान शादी के बाद दीपवीर का मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है। जो 28 नवंबर को होगा। हालाँकि इससे पहले बेंगलुरु में भी एक शानदार रिसेप्शन होगा। शादी के वेन्‍यू से लेकर मेन्‍यू तक हर चीज बेहद खास तरीके से चुनी गई है।

दीपिका और रणवीर की शादी – दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं। इन दोनों ने मेहमानों से पैसे मांग कर और उसे फाउंडेशन में दान करने का निर्णय लेकर एक अच्छा काम किया है। इससे पता चलता है कि दोनों काफी अच्छे हैं और यह सफलता वे डिजर्व करते हैं। दीपवीर… शादी की बहुत सारी शुभकामनाएं।

Tripti Verma

Share
Published by
Tripti Verma

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago