ENG | HINDI

तो इस वजह से दीपिका-रणवीर के लिए खास है 15 नवंबर की तारीख

दीपिका-रणवीर

दीपिका-रणवीर – बॉलीवुड में इस साल दो बड़ी शादियां होने जा रही हैं एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की, तो दूसरी बॉलीवुड के फेवरेट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की.

दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी की डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी हैं और इसके बाद से तो फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने के लिए बावले हुए जा रहे हैं, लेकिन हर किसी के दिमाग में एक ही बाद घूम रही है कि दोनों ने सात फेरे लेने के लिए आखिर 15 नवंबर को ही क्यों चुना.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ट्विटर पर बड़े ही खूबसूरत शब्दों में अपनी शादी की खबर सबको दी.

उन्होंने बताया कि 14-15 नवंबर को वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 14 तारीख को शादी की मेहंदी, संगीत इत्यादि रस्में होंगी और 15 नवंबर को दोनों सात फेरे लेंगे. जहां तक शादी की तारीख का सवाल है तो लोग पंडित जी से शुभ मुहूर्त निकालते ही हैं और अच्छी तारीख को ही शादी करते हैं.

आप सोच रहे होंगे कि शायद 15 तारीख शुभ होगा और इस दिन लगन होगा इसलिए दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए ये दिन चुना है, तो हम आपको बता दें कि इसकी वजह ये नहीं है, बल्कि वजह बहुत रोमांटिक है.

दरअसल, 15 नवंबर की तारीख दीपिका और रणवीर के लिए बहुत खास हैं.

2013 उनकी सुपरहिट रामलीला फिल्म 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक-दूसरे के करीब आए थे यानी यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी जो 5 सालों बाद शादी के अंजाम तक पहुंचने जा रही है.

इसलिए 15 नवंबर को दोनों बहुत खास मानते हैं और अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत के लिए इसी दिन को चुना. रामलीला में पहली बार दीपिका-रणवीर की जोड़ी दिखी थी और उनकी केमेस्ट्री ने दर्शको को इस कपल का दीवाना बना दिया.

इसके बाद दोनों जब भी साथ आए फिल्म हिट रही. चाहे वो, बाजीराव मस्तानी हो या फिर पद्मावत. फैंस उम्मीद कर रहे हैं परदे पर हिट रही दीपिका-रणवीर की केमेस्ट्री रियल लाइफ में भी हिट रहे.

Don't Miss! random posts ..