ENG | HINDI

दीपिका और रणवीर ने मेहमानों से गिफ्ट के बजाय पैसे देने के लिए कहा

दीपिका और रणवीर की शादी

बॉलीवुड की सबसे लेटेस्ट शादी का दिन आ गया है। आज दीपिका और रणवीर की शादी है।

इस शादी का साल की शुरुआत से ही हर किसी को इंतजार था। तो वह शुभ घड़ी आ गई है। लेकिन अरे ये क्या… यो दोनों तो मेहमानों से पैसे मांग रहे हैं। इन दोनों ने बकायदा सोशल मीडिया के जरिये मेहमानों से पैसे मांगे हैं।

दीपिका और रणवीर की शादी से एक दिन पहले की थी अनाउंसमेंट

दीपिका और रणवीर की शादी

शादी से एक दिन पहले दीपिका-रणवीर ने कुछ अनाउंसमेंट कर दिया और शादी में आने वाले मेहमानों तोहफों की जगह मांगे पैसे! दीपिका की शादी को अब सिर्फ एक ही दिन बचा है और कपल ने अपनी वेडिंग से रिलेटेड एक खास अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। बल्कि पैसे दान करें।

दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां हुई पूरीं

दीपिका और रणवीर की शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं। शादी के लिए दोनों अपनी फैमिली के साथ इटली के लिए रवाना हो गए थे। इस बॉलीवुड कपल की शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को है। लेकिन इस शादी में महज एक ही दिन बाकी था कि इन दोनों ने एक अजीब अनाउंसमेंट कर के सबको चौंका दिया।

ऑफकोर्स इनकी शादी में कुछ खास मेहमान ही आने वाले होंगे और ये खास मेहमान इनके लिए कुछ खास तोहफे भी लाने वाले होंगे। इसका अंदाजा इन्हें भी था। इसलिए इन दोनों ने अपनी शादी के ठीक एक दिन पहले अपने खास मेहमानों के लिए एक खास अनाउंसमेंट कर दी। इन दोनों ने अनाउंसमेंट करते हुए मेहमानों से गिफ्ट देने के बजाय पैसे दान करने की अपील की है।

दीपिका और रणवीर की शादी में पैसे करेंगे फाउंडेशन को दान

दीपिका और रणवीर की शादी

दरअसल दीप-वीर चाहते हैं कि उनकी शादी में आने वाले सभी मेहमान गिफ्ट लेकर न आएं। इसके पीछे कपल का एक खास मकसद छिपा है। यह बात जगजाहिर है कि इन दोनों की शादी पूरी तरह से रॉयल वेडिंग होने वाली है और ये दोनों अपनी शादी को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस कारण ही इन दोनों ने इटली का सबसे महंगा वेन्यु अपनी शादी के लिए बुक किया हुआ है और वहां के इंतजाम पर खुद नजर रखे हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच इन दोनों में जिस चीज पर सबसे ज्यादा नजर रखी है, वह है- मेहमानों द्वारा दिए जाने वाले गिफ्ट।

इन दोनों ने गिफ्ट लेने से मना करते हुए अनाउंसमेंट की है और शादी से आने वाले मेहमानों से अपील की है कि वे शादी में गिफ्ट देने के बजाय पैसे या चेक या डिमांड ड्राफ्ट दें। मिड-डे के अनुसार, शादी में चुनिंदा खास मेहमान शामिल होने वाले हैं। इन तमाम मेहमानों से दीपवीर ने तोहफों की जगह पैसे या फिर चेक की डिमांड की है। दरअसल, इस जोड़ी का कहना है कि मेहमान तोहफों की बजाए वही पैसे दीपिका के द लिव लाफ फाउंडेशन को दान करें। जिससे ज़रूरतमंदों की मदद होगी।

इटली के इस विला में होगी दीपवीर की शादी

दीपिका और रणवीर की शादी

बता दें कि इनकी शादी की रस्में इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बेलवियानेलो में होगी। वेन्यू की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। फोटो में देखा जा सकता है कि इस रॉयल वेडिंग के लिए वेन्यू को सजाया जा रहा है। इसके अलावा दीपिका की मैनेजर और उनके हेयर स्टाइलिस्ट भी इटली पहुंच गए हैं।

बता दें, दीपिका-रणवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को विला देल बलबियानो में होगी।

दोनों कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी करेंगे। शादी में रणवीर सिंह धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। आलीशान शादी के बाद दीपवीर का मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है। जो 28 नवंबर को होगा। हालाँकि इससे पहले बेंगलुरु में भी एक शानदार रिसेप्शन होगा। शादी के वेन्‍यू से लेकर मेन्‍यू तक हर चीज बेहद खास तरीके से चुनी गई है।

दीपिका और रणवीर की शादी – दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं। इन दोनों ने मेहमानों से पैसे मांग कर और उसे फाउंडेशन में दान करने का निर्णय लेकर एक अच्छा काम किया है। इससे पता चलता है कि दोनों काफी अच्छे हैं और यह सफलता वे डिजर्व करते हैं। दीपवीर… शादी की बहुत सारी शुभकामनाएं।

Don't Miss! random posts ..