बॉलीवुड

रणवीर कपूर की माँ बनी मनीषा कोइराला !

संज दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म संजू का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। आपकों बतां दे कि इस फिल्म में रणवीर कपूर के अलावा मनीषा कोइराला भी अहम् भूमिका में नजर आयेंगी। इस फिल्म में जहां रणवीर, संजू बाबा का किरदार निभा रहे है, वहीं मनीषा कोइराला उनकी मां यानी नरगिस का किरदार निभा रही है।

मनीषा कोइराला बनी नरगिस

एक लम्बें समय के बाद मनीषा कोइराला बी-टाउन में वापसी कर रही है। बस उनके पिछले और इस अंदाज में सिर्फ इतना अतंर है कि पहले किए गए सारे किरदार काफी गलैमरस और बोल्ड रहे है, लेकिन अब वह एक मां को किरदार निभायेंगी।

अपने इस किरदार में वह संजय दत्त की मां का रोल निभा रही है। मनीषा अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित है। उनका कहना है कि “जब मैं इस किरदार को निभा रही थी, मैं बेहद पॉजिटिव महसूस कर रही थी, साथ ही उन्हें लोगों से भी पॉजिटिव रिसपॉंस भी मिला” लोगों की इस तरह की प्रतिक्रिया पर मनीषा ने कहा कि उन्हें पता था कि लोग उनकी वापसी और उनकी काम दोनों को पंसद करेंगे। हालांकि ज्यादा कुछ फिल्म को देखने के बाद लोगों के फीडबैक से ही बता चलेगा।

नहीं निभाना चाहती था मां का किरदार

फिल्म के किरदार को लेकर मनीषा का कहना है कि वह कभी मां के किरदार से वापसी नहीं करना चाहती थी, और साथ ही कहा कि उस समय मैं कैंसर की बीमारी से भी लड़ रही थी। इसलिए मैं फिल्म के अपने किरदार के लिए मना करने राजू हिरानी के पास भी गई, लेकिन राजू ने मुझे फिल्म में नरगिस के किरदार को इतनी खूबसूरत अच्छी तरह से समझाया की… चाह कर भी मना नहीं कर पायी। तो वहीं अब खुद को फिल्म का हिस्सा बताते हुए मनीषा काफी गर्व महसूस करती है।

कितना आसान था नरगिस का किरदास निभाना

फिल्म में अपने नरगिस के किरदार को लेकर मनीषा का कहना है कि पहले मैं नरगिस के किरदार को लेकर बेहद नर्वस महसूस कर रही थी, हालांकि नर्वस मैं अभी भी हूं, लेकिन मैं अपने काम को लेकर काफी खुश हूं। अब यह किरदार लोगों को कितना ज्यादा भाता है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

संजू है एंटरटेनमेंट का डोज

फिल्म को लेकर मनीषा का कहना है कि यह फिल्म एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज है। इस फिल्म को देखने के बाद कभी आपको हंसी आयेगी, तो कभी रोना भी। हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार रणवीर से छोटा है।

फिल्म में है कई अन्य अहम् किरदार

राजू हिरानी द्वारा लिखित व निर्देशित फिल्म संजू को लेकर मनीषा ने लोगों से खास अपील की। आपकों बता दे कि इस फिल्म में मनीषा कोइराला, रणवीर कपूर, विक्की कौशल, सोनम कपूर, परेश रावल, और दिया मिर्जा मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

अपनी इस फिल्म के अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला एक तेलुगू फिल्म “प्रस्थानम” की रिमेक में संजय दत्त के साथ काम करने वाली है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित भी है।  इसके अलावा हाल ही में ‘नेटफ्लिक्स’ की ‘लस्ट स्टोरीज’ में भी काम कर चुकी है मनीषा। फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरो से जुटी हुई है।

Kavita Tiwari

Share
Published by
Kavita Tiwari

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago