ENG | HINDI

अमेरिका की इस खूबसूरत लड़की से चला था राहुल गांधी का अफेयर

नतालिया रामोस

आज हम बात करेंगे नतालिया रामोस जो राहुल गाँधी की गर्लफ्रेंड है –

कुछ समय पहले ही अपनी ही पार्टी की एमएलए नेता से राहुल गांधी की शादी की चर्चा हो रही थी। सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही थी कि राहुल गांधी की शादी उनकी पार्टी की खूबसूरत नेता अदिति सिंह से होने वाली है।

अब ये तो थी अभी की बात लेकिन अगर राहुल के अतीत की बात करें तो उसमें भी उनका नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो राहुल गांधी अपनी ही पार्टी की नेता अदिति सिंह के साथ शादी कर सकते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं और दोनों का नाम साथ जोड़ा जा रहा है।

इन फोटोज़ के साथ लिखा जा रहा है कि आखिर राहुल गांधी को अपनी पसंद की लड़की मिल ही गई।

अदिति सिंह ना केवल राहुल गांधी बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब हैं और प्रियंका गांधी के साथ भी उन्‍हें काफी घुलमिलकर बात करते हुए देखा गया है। इन्‍हें देखकर साफ समझ आता है कि अदिति गांधी परिवार के काफी करीब हैं लेकिन अब वो राहुल गांधी के कितने करीब हैं ये कहना थोड़ा मुश्किल है क्‍योंकि अब तक राहुल ने खुलकर इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा है।

अगर राहुल गांधी ट्विटर पर‍ किसी लड़की से बात कर लेते हैं या किसी के साथ फोटो तक खिंचवा लेते हैं तो उस लड़की का नाम राहुल गांधी से जुड़ जाता है और खबरें आने लगती हैं कि राहुल की उनसे शादी होने वाली है। हालांकि, कुछ समय बाद वो लड़की खुद सामने आकर इस खबर का खंडन कर देती है।

अमेरिकन गर्लफ्रेंड

वहीं अगर अमेरिका की बात करें तो काफी समय तक राहुल अमेरिका में भी रह चुके हैं और अब भी काम के सिलसिले में वो वहां जाते रहते हैं। कुछ समय पहले जब राहुल अमेरिका गए थे तो उनकी तस्‍वीर एक लड़की के साथ खूब वायरल हो रही थी। लोगों का कहना था कि राहुल उस लड़की से प्‍यार करते हैं और दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।

पिछले साल राहुल अमेरिका के दौरे पर गए थे और वहां उनकी मुलाकात एक खूबसूरत लड़की से हुई थी। इस लड़की से राहुल की बात हुई थी और वो लड़की राहुल से बहुत इंप्रेस भी हो गई थी। राहुल ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर उसके साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी।

कौन थी ये लड़की

सच तो ये है कि राहुल के साथ तस्‍वीर इस लड़की ने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। इस लड़की का नाम नतालिया रामोस है और ये स्‍पैनिश-ऑस्‍ट्रेलिया मूल की एक्‍ट्रेस है।

राहुल और नतालिया रामोस के अफेयर की खबरे भारत तक भी आईं थी और सभी को लगने लगा था कि राहुल नतालिया रामोस से शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। खबरों की मानें तो राहुल उस लड़की से प्‍यार करते थे या नहीं ये कोई नहीं जानता लेकिन हां ये जरूर सच है कि राहुल गांधी जिस लड़की के साथ भी खडे हो जाते हैं, उसी के साथ उनकी शादी की खबरें आने लगती हैं।

अब तक राहुल गांधी के सीरियस अफेयर की खबरें दो बार आ चुकी हैं और कहा जाता है कि राहुल अपनी जिंदगी में अब तक दो लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। अब ये बातें कितनी सच हैं और कितनी अफवाह हैं ये तो खुद राहुल ही बता सकते हैं।

ये थी नतालिया रामोस – आए दिन सोशल मीडिया पर जिस तरह राहुल गांधी की लव लाइफ के चर्चे होते हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि देश को विकास से ज्‍यादा राहुल गांधी और सलमान खान जैसे कुंवारों की चिंता है।

Don't Miss! random posts ..