ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस के कारण राहुल गांधी बन रहे पप्पू से जेंटलमैन !

राम्या

राम्या – कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बदले मिजाज को लेकर कुछ दिनों से हर कोई हैरान है।

आजकल राहुल गांधी हर मुद्दे को लेकर बीजेपी को बहुत अच्छे से घरे रहे हैं। यहाँ तक कि इस बार तो आलम यह है कि राहुल गांधी के तीखे वारो का जवाब बीजेपी के पास भी नहीं है । गुजरात रोड शो हो या फिर नौकरियों को लेकर युवाओं को आकर्षित करना। राहुल गांधी हर जगह छाए हुए हैं।

जिसे अब पार्टी और आम जनता दोनो को लग रहा है कि राहुल गांधी पर भरोसा किया जा सकता है। कांग्रेस 2014  के लोकसभा चुनावों में बुरी तरह से हारी थी । जिसे राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठ गए थे । पार्टी ने न सिर्फ केंद्र की सत्ता खोई। बल्कि उसके बाद हुए कई राज्यों में भी बुरी तरह से हार गई।

राम्या

जिस  वजह से माना जा रहा था कि कांग्रेस अब कभी सत्ता में नही आ पाएगी। लेकिन लगता है राहुल गांधी को राजनीति का खेल खेलना आ गया है। हालाँकि उनके बदले मिजाज और छवि मे बदलाव का कारण साउथ की एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना को माना जा रहा है।

दिव्या स्पंदना साउथ की तेलुगु , कन्नड , तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। जिस वजह से पाॅपुलरिटी की अहमियत को बखूबी समझती है।

दिव्या स्पंदना को उनके फंस उन्हें राम्या के नाम से जानते है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है ।

उनकी इसी खूबी को देखते हुए कांग्रेस ने उन्हें अपनी पार्टी के डिजिटल मीडिया टीम की कमान संभालने को दी है। और जिसे राम्या बखूबी निभा रही हैं। राम्या शुरू से ही बीजेपी पर विवादित बयान देकर विवादों में रही है। ये राम्या के ही दिमाग का कमाल है कि वो धीरे धीरे राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर पप्पू वाली इमेज को जैनटलमैन वाली इमेज मे बदल रही है।।

वैसे आपको बता दें कि राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर पप्पू कहकर ट्रोल किया जाता है । वही राहुल गांधी भी ट्विटर और दूसरी सोशल साइट्स पर ज्यादा एक्टिव नही है। जबकि इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी टीम काफी आगे हैं । किसी भी मुद्दे पर भाजपा  अपना रुख ट्वीट करके ही साफ करती है। वही नरेंद्र मोदी इंडिया में सबसे ज्यादा फाॅलो  किए जाने वाले व्यक्ति है।

ऐसे में राम्या भी राहुल गांधी की छवि को सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी के बराबर पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है। आपको बता दें राम्या 2013 में लोकसभा की सांसद भी रह चुकी हैं। राम्या की माँ रंजिता भी कर्नाटक की बङी नेता है । और राम्या के पिता आर.टी.नारायण  बिजसमैन  है। राम्या पाकिस्तान पर दिए अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में रही थी। इसके अलावा राहुल गांधी के  गुजरात दौरे के दौरान राम्या ने भाजपा के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘विकास पागल हो गया’ कैंपन चलाया था । जो काफी पाॅपुलर हुआ। अत देखना दिलचस्प होगा कि क्या राम्या राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी की तरह अपनी पार्टी का ब्रांड बनाने में सफल हो पाती है। या नहीं।

Don't Miss! random posts ..