ENG | HINDI

जोधपुर में सात फेरे लेंगे प्रियंका-निक!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस – जोधपुर के शानदार पैलेस हमेशा से ही सेलिब्रिटीज़ को आकर्षित करते हैं, तभी तो कई सितारे जोधपुर के शानदार महलों में शादी कर चुके हैं और अब अटकले लगाई जा रही है कि बॉलीवुड की हॉट जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी इसी खूबसूरत शहर में सात फेरे ले सकते हैं.

दरअसल, हाल ही में सगाई करने वाले प्रियंका और निक की शादी को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म है. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों जल्दी शादी करने के मूड में है, शायद दीपिका से पहले शादी के मामले में बाज़ी प्रियंका मार ले जाएंगी. आपको बता दें कि नवंबर के अंत तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के भी शादी करने की खबरें हैं. वहीं प्रियंका के बारे में कहा जा रहा है कि वो इसी महीने में शादी कर सकती हैं, यदि ऐसा हुआ तो अगले दो महीने में बॉलीवुड में दो सबसे बड़ी शादी होने जा रही है.

आपको बता दें कि प्रियंका और निक बुधवार की सुबह ही जोधपुर पहुंचे और वहां एक जूलरी शॉप पर दोनों को खरीदारी करते देखा गया. इसके बाद प्रियंका ने निक के साथ उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट की सैर की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने मेहरानगढ़ फोर्ट और उम्मेद भवन की लोकेशन को देखा और मैनेजमेंट से बात भी की है. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों शादी के लिए लोकेश फाइनल करने आ हैं. वैसे भी शादी के जोधपुर सेलिब्रिटीज़ की पसंदीदा जगहों में से एक है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों बॉलीवुड के हॉट कपल बने हुए हैं उनकी लव स्टोरी हर किसी की जुबान पर है. प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का फासला है, इसकी वजह से प्रियंका कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं, मगर लोगों की बातों से इस कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता. आपको बता दें कि कुछ ही महीनों की डेटिंग के बाद दोनों ने जीवनभर साथ निभाने का फैसला कर लिया.

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की डेट के बारे में पुख्ता तौर पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता, क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अक्टूबर में शादी करने वाले हैं तो कुछ में दावा किया जा रहा है कि दोनों अगले साल शादी करेंगे. वैसे उनके फैंस को प्रियंका और निक की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.