ENG | HINDI

क्यों मचा है प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर बबाल, जानिए पूरी खबर

क्वांटिकों

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड से ज़्यादा हॉलीवुड में बिज़ी हैं और उनका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिकों पिछले सीज़न में खूब चला भी, लेकिन ये सीज़न प्रियंका के लिए कुछ खास नहीं रहा, क्योंकि शो की रेटिंग तो खराब है ही साथ ही इस सीरियल की वजह से प्रियंका अपने ही देशवासियों के निशाने पर आ गईं और सीरियल के एक सीन पर लोगों ने प्रियंका को जमकर खरी खोटी सुनाई.

चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्वांटिकों में प्रियंका ने ऐसा क्या कर दिया जिस पर बवाल मचा हुआ है.

क्वांटिकों

प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकन शो क्वांटिकों : द ब्लड ऑफ रोमियो का एक एपिसोड पिछले दिनों विवादों में घिर गया. दरअसल, एपिसोड के एक सीन में हिंदू को बतौर आतंकवादी दिखाया गया है. इसके चलते इस सीरीज की निंदा हो रही है.

क्वांटिकों का ये एपिसोड जून के पहले हफ्ते में एयर हुआ था. इस एपिसोड में दिखाया गया कि भारत-पाक  में शांति वार्ता होने जा रही है. इससे पहले न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है. इस हमले के शक में एक शख्स को पकड़ा जाता है. इस संदिग्ध शख्स के पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है. जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं. इसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

क्वांटिकों

इस सीन के एयर होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स प्रियंका चोपड़ा पर गुस्सा उतारने लगें. कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि प्रियंका चोपड़ा फेम और पैसे के लिए अपने देश की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं. इस मुद्दे पर काफी बवाल मचा जिसेक बाद इस सीरियल के मेकर्स को मांगनी पड़ी.

क्वांटिकों के मेकर्स ने माफी मांगते हुए कहा कि इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहीं है. एपिसोड की वजह से कई लोगों ने अपने इमोशंस का इजहार किया और इसमें प्रियंका चोपड़ा को निशाना बनाया गया है जो ठीक नहीं है. मेकर्स ने कहा कि प्रियंका ने न तो शो बनाया है, न ही लिखा और डायरेक्ट किया है, उनका कोई लेना-देना नहीं है. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा क्वांटिकों में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं. वहीं, क्वांटिको 3′ को खराब रेटिंग मिल रही है. इसके चलते ये जल्द ही बंद कर दिया जाएगा.

क्वांटिकों

इस शो के खत्म होते ही प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिर से बॉलीवुड का रुख करेंगी फिल्म भारत से. इसके अलावा वो कल्पना चावला की बायोपिक में भी नज़र आएंगी, प्रियंका लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रही हैं और वापसी से ठीक पहले इस तरह के विवाद से भारत में उनकी छवि पर थोड़ा असर पड़ सकता है.